निम्बाहेड़ा

फ़रीद खान

"खिलाड़ियों में मजबूत इच्छा शक्ति अति आवश्यक"–आंजना

बच्चों को टीशर्ट वितरित कर किया उत्साह वर्धन

निंबाहेड़ा।स्तिथ पेच एरिया के पास स्थित चल रही है अकाय क्रिकेट एकेडमी पर स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में एकेडमी में क्रिकेट प्रेक्टिस कर रहे क्षेत्र के बच्चों का उत्साहवर्धन करने हेतु अकाय एकेडमी द्वारा गुरूवार को टीशर्ट वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया।

अकाय क्रिकेट एकेडमी के संचालक आशीष टांक एवं रुस्तम मंसूरी ने जानकारी देते हुए बताया कि क्रिकेट प्रेक्टिस कर रहे बच्चों का उत्साह वर्धन करने पधारे कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधानसभा युवा कांग्रेस के अध्यक्ष जसवंत सिंह आंजना,पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष साजन सोनी एवं शारीरिक शिक्षक व पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी खुर्शीद खान ने कार्यक्रम में उपस्थित चालीस बच्चों को निशुल्क टीशर्ट प्रदान किए।

इससे पूर्व अतिथियों ने एकेडमी पहुंचने पर एकेडमी संचालकों एवं प्रेक्टिस कर समस्त बच्चों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित की। प्रारंभ में अतिथियों के पहुंचने पर एकेडमी के संचालकों ने उनका आत्मीय स्वागत अभिनंदन किया।

विधानसभा युवा कांग्रेस के अध्यक्ष जसवंत सिंह आंजना ने बच्चों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि किसी भी खेल प्रतियोगिता को जीतने के लिए दृढ़ संकल्प एवं मजबूत इच्छा शक्ति की महत्ती आवश्यकता होती है। यदि यह आपके अंदर है तो आपको कभी कोई परास्त नहीं कर सकता। महत्वपूर्ण मैचों में कड़ी मेहनत के साथ–साथ अपनी एकाग्रता को भी बनाए रखें तभी सफलता आपके कदमों में होगी। इस अवसर पर एकेडमी के समस्त बच्चे और कई क्रिकेट प्रेमी बंधु उपस्थित थे।