देश में सबसे ज्‍यादा कारों की बिक्री करने वाली कंपनी मारुति सुजुकी की ओर से July 2024 में Nexa डीलरशिप पर उपलब्‍ध कारों पर लाखों रुपये की बचत का मौका दिया जा रहा है। कंपनी की ओर से किस कार और एसयूवी को खरीदने पर कितना कैश डिस्‍काउंट एक्‍सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट बोनस के तौर पर डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। आइए जानते हैं।

 August 2024 में अगर आप कार खरीदने का मन बना रहे हैं, तो मारुति सुजुकी Nexa की कई कारों और एसयूवी पर कंपनी की ओर से डिस्‍काउंट ऑफर किए जा रहे हैं। कंपनी की ओर से किस कार और एसयूवी पर कितना डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं।

Maruti Baleno

August 2024 में मारुति अपनी की बलेनो को खरीदने पर हजारों रुपये की बचत की जा सकती है। कंपनी की ओर से इस महीने में हैचबैक के मैनुअल वेरिएंट्स को खरीदने पर 45 हजार रुपये तक का फायदा उठाया जा सकता है। हैचबैक के ऑटोमैटिक वेरिएंट्स पर 50 हजार रुपये और सीएनजी वेरिएंट पर 3

Maruti Jimny

मारुति की ऑफ रोडिंग एसयूवी के तौर पर आने वाली जिम्‍नी पर August 2024 में सबसे ज्‍यादा ऑफर्स मिल रहे हैं। इस एसयूवी के टॉप वे‍रिएंट एल्‍फा पर अधिकतम 2.5 लाख रुपये और जेटा पर 1.95 लाख रुपये की बचत की जा सकती है। यह ऑफर MSSF के साथ दिए जा रहे हैं। एसयूवी को 12.74 लाख रुपये की शुरूआती एक्‍स शोरूम कीमत पर खरीदा जा सकता है।

Maruti Grand Vitara

मारुति की ओर से ग्रैंड विटारा एसयूवी को भी ऑफर किया जाता है। इस महीने अगर इस एसयूवी को खरीदने का मन बना रहे हैं तो कंपनी की ओर से इसपर 1.28 लाख रुपये तक के ऑफर्स दिए जा रहे हैं। ग्रैंड विटारा हाइब्रिड पर 1.03 लाख रुपये के साथ ही पांच साल की एक्‍सटेंडेड वारंटी दी जा रही है। डीजल कार एक्‍सचेंज करने पर कंपनी अतिरिक्‍त 25 हजार रुपये की बचत का मौका दे रही है। माइल्‍ड हाइब्रिड पर 63100 रुपये के ऑफर मिल रहे हैं और सीएनजी पर 33100 रुपये बचाए जा सकते हैं।

Maruti Ciaz

मारुति की मिड साइज सेडान कार सियाज पर भी इस महीने कंपनी की ओर से 45 हजार हजार रुपये के ऑफर दिए जा रहे हैं। जिसमें 20 हजार कैश डिस्‍काउंट और 25 हजार रुपये एक्‍सचेंज बोनस के तौर पर मिल रहे हैं। सियाज की एक्‍स शोरूम कीमत 9.40 लाख रुपये से शुरू होती है।