फेयरमोंट होटल जयपुर ने अपने नए जरीन द पैन एशियन रेस्टोरेंट की शुरुआत कर दी है। पुराने फारसी शब्द जरीन यानी गोल्डन के अंदाजको बयां करते इस रेस्तरां में एशियाई व्यंजनों और शानदार भोजन अनुभवों के साथ जयपुर के गैस्ट्रोनॉमिक दृश्य को लोग एक्सपीरियंस कर पाएंगे। यहां दक्षिण पूर्व एशिया की विविध संस्कृतियों और बहु सांस्कृतिक व्यंजनों को प्रस्तुत किया जाएगा। लॉन्व के मौके पर शहरवासियों ने यहां के खान-पान का लुत्फ उठाया। यहां मुख्य आकर्षण चीन, जापान और थाईलैंड के स्वादों से प्रेरित एक थिऐटरिकल क्यूलेनररी प्रेजेंटेशन थी। शेफ ने अपने असाधारण कौशल का शानदार प्रदर्शन किया और खाना पकाने को एक कला के रूप में बदल दिया।

मेन्यू में ग्रीन पैराडाइज ड्रैगन रोल, क्रिस्पी लोटस रूट्स, संबल टाइगर प्रॉन्स, एस्पैरेगस और मशरूम कोठे, लैम्ब और सीलेंट्रो ग्योजा, बर्मीज खाओ सुए, कारी अयम, चिली गा्लिक लॉबस्टर और प्रसिद्ध होमस्टाइल ब्लैक पेपर क्रैब जैसी बेहतरीन तैयारियां शामिल थीं। इस अनुभव का समापन टोब टिम ग्रोब और फ्राइड लैवेंडर और चारकोल आइसक्रीम जैसी सिग्नेचर डेजर्ट के साथ हुआ। लाइव म्यूजिक ने माहौल को और अधिक जीवंत बना दिया। इस अवसर पर फेयरमॉन्ट जयपुर के जनरल मैनेजर रजत सेठी ने कहा कि हम जयपुर में इस शानदार भोजन अनुभव को लाने के लिए रोमांचित हैं, जो ट्रेडिशन, इनोवेशन और त्रुटिहीन सेवा का एक आदर्श मिश्रण पेश करता है।

इस मौके पर एक्जीक्यूटिेव शैफ मिहिर ने कहा- यहां जरीन में हम दुनियाभर से प्राप्त बेहतरीन सामग्रियों का उपयोग करके भोजन को सावधनीपूर्वक तैयार करते हैं। हमारा लक्ष्य प्रामाणिक और आकर्षक व्यंजन बनाना है जो यहां आने वाले अतिथियों को अपने स्वाद से मंत्रमुग्ध कर दें। हमारी कुछ बेहतरीन प्रस्तुतियों में फ्लाइंग नूडल्स, एशियाई साग के साथ संबल क्रंची चिकन और नारियल और जैगरी (गुड) आइसक्रीम के साथ फाइव स्पाइसज्ड चॉकलेट फोंडेंट शामिल हैं।