फ्लिपकार्ट फ्लैगशिप सेल 6 अगस्त से शुरू होने वाली है। सेल के बारे में ज्यादातर जानकारी कंपनी ने साझा कर दी है। सेल में ग्राहकों को लेटेस्ट स्मार्टफोन समेत तमाम गैजेट्स पर बैंक ऑफर दिए जाएंगे। सेल में iPhone 15 Nothing Phone 2a मोटो एज 50 Galaxy S23 जैसे फोन सस्ते मिलेंगे। सेल कब खत्म होगी इसके बारे में जानकारी नहीं दी गई है।

कम दाम और ऑफर्स में शॉपिंग करने वाले ग्राहकों के लिए ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ने खुशखबरी दी है। फ्लिपकार्ट पर जल्द ही फ्लैगशिप सेल शुरू होने जा रही है। सेल में ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक अप्लायंसेज, लेटेस्ट स्मार्टफोन और ईयरबड्स समेत तमाम प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट दिए जाएंगे। इसमें चुनिंदा बैंकों के कार्ड से पेमेंट करने पर अतिरिक्त छूट दी जाएगी।

6 अगस्त से शुरू हो रही फ्लैगशिप सेल

फ्लिपकार्ट पर ये सेल 6 अगस्त दोपहर 12 से लाइव हो रही है। कंपनी ने सेल को ''डील्स ऐसी कि अंग्रेज भी आना चाहेंगे'' के साथ टीज किया है। सेल में ICICI बैंक, यस बैंक और Bobcard पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा। सेल में ग्राहक अगर शॉपिंग के लिए फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो 5 प्रतिशत की छूट मिलेगी। सेल शुरू होकर कब खत्म होगी इसके बारे में फिलहाल फ्लिपकार्ट ने जानकारी नहीं दी है।

लेटेस्ट लॉन्च गैजेट्स पर मिलेगी छूट

मोटोरोला एज 50 हाल ही में लॉन्च हुआ है। इसकी सेल 8 अगस्त से शुरू होगी। फोन को कई तरह के बैंक ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकेगा। ओप्पो K12 5G एक किफायती स्मार्टफोन है, जिसे फ्लिपकार्ट की फ्लैगशिप सेल के दौरान कई तरह के ऑफर्स के साथ लिया जा सकेगा। सेल में पॉपुलर iPhone 15, Nothing Phone 2a, मोटो एज 50, Galaxy S23 जैसे स्मार्टफोन्स को भी बचत के साथ खरीदने का मौका मिलेगा।

CMF Watch Pro 2 स्मार्टनॉच भी छूट के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध करवाई जाएगी। इसके अलावा रियलमी के बड्स को छूट के साथ लिया जा सकेगा। राखी स्पेशल- इतना ही नहीं सेल में रक्षाबंधन के खास मौके को देखते हुए राखियों को अच्छे ऑफर्स में लिया जा सकेगा।