कोटा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में शनिवार सुबह करीब सात बजे चार युवकों ने गार्डों से मारपीट की। हॉस्पिटल परिसर में गुटखा-तंबाकू ले जाने पर बैन है। युवक की तलाशी में तंबाकू मिला था। इस पर गार्ड के साथ विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि युवक की चाकू से हमला कर भाग गए। दरअसल, कोटा मेडिकल कॉलेज के सुपर स्पेशलिटी विंग में हॉस्पिटल प्रशासन की तरफ से गार्ड तैनात किए गए है। आज सुबह चार युवक हॉस्पिटल आए थे। वे अंदर जाने लगे तो गार्डों ने उन्हें रोककर तलाशी लेना शुरू किया। तलाशी में एक युवक के पास तंबाकू मिला, जिस पर फेंकने को कहा गया। इस बात पर युवक गार्ड से झगड़ने लगे और मारपीट करना शुरू कर दिया। एक युवक ने चाकू से हमला भी किया।

हमले में 3 गार्ड घायल

बचाव करने आए दो गार्डों पर भी युवकों ने हमला कर दिया। हमले में गार्ड सुरेंद्र प्रसाद, शिव सिंह और रामकुमार को चाकू लगे है। घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। मामले की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं हमलावर युवक फरार है। फिलहाल मामले में पुलिस जांच में जुटी है।

वारदात को लेकर अलग-अलग बात

वहीं वारदात को लेकर अलग-अलग बातें सामने आई है। पहली तो यही कि बदमाशों को गुटखा ले जाने से रोकने को लेकर वारदात हुई। वहीं दूसरी थ्योरी यह भी आ रही है कि दो-तीन दिन पहले युवकों से कहासुनी हुई थी। इस बात पर बदमाशों ने चाकू मारे। प्रत्यक्षदर्शी लटूरलाल के अनुसार चार युवक हॉस्पिटल के अंदर से बाहर की तरफ आ रहे थे। गार्डों को वह संदिग्ध लगे तो उन्हें रोका। इस पर बदमाशों ने हमला कर दिया। पुलिस ने अस्पताल के सीसीटीवी खंगाले। हालांकि जहां वारदात हुई वह सीसीटीवी में एरिया कवर नहीं हो  रहा है।