बूंदी। राजस्थान यूथ कांग्रेस द्वारा हाल ही में यूथ कांग्रेस की नई कार्यकारिणी जारी की गई है, जिसमें पुर्व के कई पदाधिकारियों को बाहर का रास्ता दिखाया गया है। यूथ कांग्रेस ने निष्क्रिय और सक्रिय पदाधिकारी के कामकाज को लेकर किए गए मंथन के बाद यह निर्णय लिया है। 
जिसमें बूंदी नगर परिषद के पार्षद हेमंत वर्मा को भी युवा कांग्रेस के स्टेट सचिव पद से बाहर कर दिया गया है, इसकी पुष्टि युवा कांग्रेस के बूंदी जिला प्रभारी सैयद साहिल इनाम नकवी ने की है। 
बतादें, हेमंत वर्मा ने एक दिन पूर्व अपने आप को यूथ कांग्रेस स्टेट सेक्रेटरी होने का दावा करते हुए अभिमन्यु पूनिया प्रदेश अध्यक्ष के साथ फोटो लगाकर भ्रामक समाचार प्रकाशित करवाया। यूथ कांग्रेस के जिला प्रभारी ने बताया कि मंथन के बाद प्रदेश पदाधिकारी की नई लिस्ट जारी की गई है, लिस्ट में जो नाम है वही पदाधिकारी रखे गए हैं। जिनके नाम नहीं है उन्हें बाहर कर दिया गया है। हेमंत वर्मा के बारे में पूछे जाने पर कहा कि वह युवा कांग्रेस की और से जारी नोटिस का स्पष्टीकरण देने के लिए प्रदेश अध्यक्ष पूनिया सहित अन्य पदाधिकारियों से मिलें, खुद को हटाए जाने को लेकर अपनी बात रखी थी। उन्होंने कहा कि जिनका नाम सूची में नहीं है जाहिर है कि उन्हें हटा दिया गया है। लेकिन फिर भी कोई पुर्व पदाधिकारी जिनका सूची में नाम नहीं है, पदाधिकारी बताता है तो गलत है। उनके खिलाफ नोटिस जारी कर अनुशासनात्मक कार्यवाही भी की जा सकती है।