रियलमी आज अपने ग्राहकों के लिए Realme Narzo N61 लॉन्च कर रहा है। कंपनी ने ऑफिशियल वेबसाइट पर फोन के पोस्टर के साथ जानकारी दी है कि अपकमिंग डिवाइस Armorshell Protection के साथ लाया जा रहा है। इस खास तरह के प्रोटेक्शन के साथ फोन फ्लोर पर गिरता है तो आसानी से डैमेज नहीं होगा। फोन दो कलर ऑप्शन में लाया जा रहा है।

 रियलमी आज अपने ग्राहकों के लिए अपनी नारजो सीरीज में एक नया फोन Realme Narzo N61 लॉन्च कर रहा है। कंपनी इस फोन को आज दोपहर 12 बजे लॉन्च कर रही है। फोन के की स्पेक्स को लेकर कंपनी पहले ही जानकारी दे चुकी है। रियलमी का यह फोन दो कलर ऑप्शन में लाया जा रहा है। फोन का लैंडिंग पेज ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर तैयार किया गया है। कंपनी का दावा है कि नया फोन एक मजबूत डिस्प्ले और बॉडी के साथ लाया जा रहा है। फोन फ्लोर पर गिरने के साथ टूटने का डर नहीं होगा। आइए जल्दी से रियलमी के नए फोन Realme Narzo N61 के स्पेक्स पर एक नजर डाल लें-

बड़ी बैटरी के साथ लाया जा रहा है फोन

रियलमी का नया फोन 5000mAh बैटरी के साथ लाया जा रहा है। लॉन्च से पहले ही कंपनी ने जानकारी दे दी है कि फोन को स्मूद परफोर्मेंस के लिए 4 साल यानी 48 महीनों के लैग-फ्री यूज के साथ लाया जा रहा है। कंपनी इस फोन को लंबे समय के स्मूद परफोर्मेंस गारंटी के साथ ला रही है।

मजबूत बिल्ड के साथ आ रहा फोनकंपनी ने ऑफिशियल वेबसाइट पर फोन के पोस्टर के साथ जानकारी दी है कि अपकमिंग डिवाइस Armorshell Protection के साथ लाया जा रहा है। इस खास तरह के प्रोटेक्शन के साथ फोन फ्लोर पर गिरता है तो आसानी से डैमेज नहीं होगा।