रामगंज मंडी मे 5 दिन पहले कार्यवाहक सीआई बने संदीप कुमार शर्मा शहर के लॉयन ऑडर को मजबूत करने मे लगे हुए है। सोमवार को सीआई शर्मा ने थाना परिसर मे ऑटो रिक्शा चालको की बैठक ली। जिसमे उन्होंने ऑटो रिक्शा चालको को यातायात नियंत्रण रखने, संदिग्ध व्यक्ति दिखने पर पुलिस को सूचना देने और ऑटो रिक्शा ड्रेस कोड मे चलाने के निर्देश दिए। बैठक के बाद चालको ने सीआई शर्मा की कार्य शैली से प्रभावित होकर माला पहनाकर स्वागत किया। 

सीआई शर्मा ने बताया कि रामगंजमंडी व्यापारिक नगरी है। ज्वाइन करने के बाद पता चला कि एक दिव्यांग व्यापारी के साथ लूट की वारदात हुई। जिसमे एक साल से आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए। ऐसे मे पुलिस टीम बनाकर एक आरोपी को गिरफ्तार किया। वही शहर की क़ानून व्यवस्था मे ऑटो रिक्शा चालको की अहम् भूमिका होती है। क्योंकि चालक शहर के कोने कोने से जाते है। जिनकी नजर सब पर रहती है। कौन स्टेशन से आया कहा गया। ऐसे मे ऑटो रिक्शा चालक पुलिस को संदिग्ध की सूचना देकर मदद करेंगे। साथ ही चालको के ड्रेस कोड नहीं होने से एक महीने से ड्रेस कोड मे वाहन चलाने की अपील की। जिससे बाहर से आने वाले व्यापारीयों या यात्रियों को ऑटो चालक पर विश्वास हो सकेंगा। साथ ही ऑटो मे स्पीकर मे तेज ध्वनि मे गाने बजाए जाते है। ऐसे मे स्पीकर को सामान्य ध्वनि मे बजाने और ऑटो - रिक्शा को सही लोकेशन पर लगाने के निर्देश दिए। ताकि शहर मे ट्राफीक व्यवस्था को कंट्रोल मे किया जा सकेंगा। 

वही मीटिंग मे ट्राफीक इंचार्ज ब्रजमोहन पांडे से सभी को यातायात नियमो की जानकारी दी। साथ ही उलंघन करने ओर चलानी कार्रवाई के नॉम्स भी बताएं। ज़िसके बाद ऑटो रिक्शा चालको ने पुलिस को आश्वास्त किया कि हर सम्भव प्रयास कर पुलिस को गोपनीय रूप से सूचना दी जाएंगी। साथ ही 15 सितंबर से पहले पहले सभी चालक ड्रेस कोड मे वाहनों को चलाएंगे। ज़िसके बाद सभी ने सीआई संदीप कुमार शर्मा का माला पहनाकर स्वागत किया। 

रिक्शा चालको ने बताया कि पहली बार किसी पुलिस अधिकारी ने हमें थाने बुलाकर मीटिंग ली। हम पुलिस की क़ानून व्यवस्था को मजबूत बनाने के किए मदद करेंगे।