देश की प्रमुख एसयूवी निर्माता Mahindra की ओर से जल्‍द ही नई गाड़ी को लॉन्‍च करने की तैयारी की जा रही है। कंपनी की ओर से Mahindra Thar Roxx का नया वीडियो जारी किया गया है। वीडियो में एसयूवी के एक्‍सटीरियर की पूरी जानकारी मिल रही है। साथ ही डेब्‍यू की जानकारी भी दी गई है। एसयूवी में किस तरह का एक्‍सटीरियर दिया गया है। आइए जानते हैं

भारत की सबसे बड़ी एसयूवी निर्माता Mahindra की ओर से जल्‍द ही नई एसयूवी के तौर पर Mahindra Thar Roxx को लाने की तैयारी की जा रही है। एसयूवी के लॉन्‍च से पहले नया वीडियो जारी किया गया है। वीडियो में एसयूवी के एक्‍सटीरियर की पूरी जानकारी मिल रही है। इसमें किस तरह का एक्‍सटीरियर दिया गया है और इसका डेब्‍यू कब किया जाएगा। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

15 अगस्‍त को होगा डेब्‍यू

महिंद्रा की ओर से कंफर्म कर दिया गया है कि फाइव डोर Thar Roxx का डेब्‍यू 15 अगस्‍त को किया जाएगा। यह जानकारी हाल में जारी हुए वीडियो में दी गई है। खास बात यह है कि ठीक चार साल पहले 15 अगस्‍त को ही सेकेंड जेनरेशन थ्री डोर थार को पेश किया गया था।

मिली एक्‍सटीरियर की जानकारी

महिंद्रा ने हाल में ही वीडियो को जारी किया है। जिसमें Thar Roxx के एक्‍सटीरियर की पूरी जानकारी मिल रही है। एसयूवी में सर्कुलर एलईडी हेडलाइट्स के साथ सी-शेप एलईडी डीआरएल को दिया गया है। साथ ही नए डिजाइन वाले अलॉय व्‍हील्‍स के साथ ब्‍लैक व्‍हील आर्क क्‍लैडिंग को भी देखा जा सकता है। पिछले दरवाजे के हैंडल की पोजिशन में भी बदलाव किया गया है। साथ ही Thar Roxx की बैजिंग को भी राइट साइड के फ्रंट फेंडर पर देखा जा सकता है।

मिल सकता है तीन इंजन का विकल्‍प

एसयूवी में थ्री डोर वर्जन की तरह 2.2 लीटर डीजल और दो लीटर पेट्रोल इंजन को तो दिया ही जाएगा। लेकिन इसमें तीसरे इंजन के तौर पर 1.5 लीटर का डीजल इंजन भी दिया जा सकता है। जो इसके लोअर और मिड वेरिएंट में ऑफर किया जाएगा। Mahindra Thar Roxx में छह स्‍पीड मैनुअल और छह स्‍पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन को भी दिया जाएगा।

बेहतर होगा इंटीरियर

महिंद्रा की ओर से जारी हुए एक मिनट के वीडियो में सिर्फ एक्‍सटीरियर की जानकारी ही मिली है। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें 10.25 इंच इंफोटेनमेंट सिस्‍टम, पैनोरमिक सनरूफ, 360 डिग्री कैमरा, डिजिटल इंस्‍ट्रूमेंट क्‍लस्‍टर, ऑटोमैटिक एसी, एलईडी लाइट्स, एपल कार प्‍ले, एंड्राइड ऑटो, स्‍टेयिरिंग व्‍हील पर ऑडियो और म्‍यूजिक कंट्रोल जैसे कई फीचर्स को भी दिया जा सकता है।