बूंदी। नई दिल्ली संसद भवन पहुंच कर बूंदी जिले प्रबुद्वजनों ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मुलाकात की। गरडदा बांध के कार्य को सुचारू रूप से करवाने और वन विभाग के कारण आ रही समस्या के निवारण के लिए ग्राम रामनगर, हट्टीपूरा, दौलतपुरा, कांटी, खेरुणा से ग्रामवासी बिरला से मिले और बांध की समस्या से अवगत कराया। लोकसभा अध्यक्ष द्वारा अधिकारियों से बात कर मौका रिपोर्ट बनाकर देने की चर्चा हुई। इस दौरान पूर्व मंडल अध्यक्ष शिवराज पूनिया, जसवीर यादव, जीतू जाट, मोहन लाल यादव, महावीर कुमावत, पप्पू जाट, नरोत्तम जाट, राजवीर जाट, चंद्रप्रकाश आदि शामिल थे। 

सरपंच कुलदीप सिंह गोड ने दिया मांग को लेकर पत्र 
इसी प्रकार, सरपंच कुलदीप सिंह गोड़ 'एबरा' ने आज दिल्ली में लोकसभा स्पीकर ओम बिरला से मुलाकात कर पंचायत राज कार्यों में आ रही समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर पत्र दिया।

भाजपा नेता अशोक जैन ने नई रेलगाड़ी चलाने की मांग की
वहीं, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से आज दिल्ली निवास पर जाकर बूंदी की विकास संबंधी एवं संगठनात्मक सुझावों के साथ चर्चा की गई। भाजपा नेता अशोक जैन ने बताया कि कोटा से अजमेर के लिए रेलवे लाइन के सर्वे के दौरान बूंदी में जंक्शन स्थापित करने के लिए स्मरण कराया गया। इस बाबत पूर्व में अध्यक्ष द्वारा वर्ष 2014 में तत्कालीन रेल मंत्रालय को लिखे हुए पत्र की प्रति भी समरणार्थ सोपी। मुंबई से रतलाम, नीमच, चित्तौड़, बूंदी, कोटा, सवाई माधोपुर, जयपुर, दोसा, अलवर होते हुए दिल्ली को जोड़ने वाली नई रेलगाड़ी चलाने की भी मांग की। जैन ने बताया कि बूंदी में भाजपा संगठन को और सुदृढ़ किए जाने के लिए लिखित सुझाव एवं रोडमेप प्रस्तुत करते हुए विस्तार से चर्चा की गई। लोकसभा अध्यक्ष ने गंभीरता से लेते हुए विचार करने का आश्वासन दिया।