मेटा एआई का इस्तेमाल करते हैं तो खुश हो जाइए। कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए एक नया अपडेट जारी कर दिया है। मेटा एआई का इस्तेमाल अब केवल इंग्लिश ही नहीं बल्कि कई दूसरी भाषाओं में किया जा सकेगा। मेटा एआई अब हिंदी में भी बात कर सकेगा। मेटा एआई का इस्तेमाल वॉट्सऐप के अलावा इंस्टाग्राम मैसेंजर और फेसबुक पर भी किया जा सकता है।

 मेटा एआई का इस्तेमाल अब हिंदी में भी किया जा सकता है। हिंदी के अलावा, मेटा एआई 6 अन्य भाषाओं के सपोर्ट के साथ आ चुका है। मालूम हो कि मेटा एआई का इस्तेमाल मेटा के पॉपुलर चैटिंग ऐप वॉट्सऐप पर किया जा सकता है। मेटा एआई का ऑप्शन वॉट्सऐप ओपन करने के साथ ही नजर आ जाता है। मेटा एआई को इस्तेमाल करना बेहद आसाना है, इसके लिए मेटा एआई के चैट पेज पर आकर यूजर किसी भी तरह का सवाल पूछ सकता है।

7 भाषाओं में कर सकते हैं अब Meta AI इस्तेमाल

मेटा एआई का इस्तेमाल वॉट्सऐप के अलावा, इंस्टाग्राम, मैसेंजर और फेसबुक पर भी किया जा सकता है। आप वॉट्सऐप, इंस्टाग्राम, मैसेंजर और फेसबुक पर मेटा एआई से नई भाषाओं में बात कर सकते हैं। मेटा एआई से हिंदी, हिंदी-रोमनकृत लिपि, फ्रेंच, जर्मन, इतालवी, पुर्तगाली और स्पेनिश में बात की जा सकती है। इतना ही नहीं, बहुत जल्द कुछ और भाषाओं का सपोर्ट भी जोड़ा जाएगा।