कोटा जिले की ग्रामीण पुलिस ने कुख्यात वाहन चोर के साथ हरियाणा जीआरपी के कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार किया है। दोनों चोरी की लग्जरी गाड़ी में घूम रहे थे। जयपुर पुलिस की सूचना पर कोटा पुलिस ने इलाके में नाकाबंदी करवाई। करीब 3-4 घंटे की मशक्कत के बाद दोनों को रामनगर के पास 8 लेन पर बने रेस्टोरेंट के पास से पकड़ा। पूछताछ के बाद जयपुर पुलिस के हवाले किया। डीएसपी शिवम जोशी ने बताया- जयपुर पुलिस की ओर से चोरी की गाड़ी से दो बदमाशों के फरार होने की सूचना मिली थी। जिले की सीमाओं में नाकाबंदी करवाई गई। सुबह 9 बजे से ही बूढ़ादित व सुल्तानपुर पुलिस एक्टिव हुई। बदमाश चोरी की टाटा हैरियर कार के सवाई माधोपुर होते हुए बूंदी जिले की सीमा में पहुंचे।

इस दौरान जयपुर की रामनगरिया पुलिस भी लगातार बदमाशों का पीछा करते हुए आ रही थी। बदमाश बूंदी जिले के लबान से 8 लाइन पर होते हुए बूढ़ादित की तरफ आए। यहां पहले से कोटा पुलिस नाकाबंदी कर रही थी। नाकाबंदी देखकर बदमाशों ने भागने की कोशिश की। टीम ने बमुश्किल दोनों को पकड़ा।

राजस्थान सहित कई राज्यों में मामले दर्ज

पूछताछ में सामने आया कि बदमाश शेर सिंह उर्फ रतन सिंह (50) धाधरेन थाना बयाना जिला भरतपुर का रहने वाला है। इसके खिलाफ राजस्थान,महाराष्ट्र, गुजरात में कई मामले दर्ज है। वाहन चोर शेर सिंह के साथ लक्ष्मण सिंह (52) निवासी नांगल छीपी थाना बयाना जिला भरतपुर को भी पकड़ा है।

टाटा हैरियर कार बरामद

लक्ष्मण सिंह के पास एक आईडी कार्ड मिला है। आईडी कार्ड के अनुसार लक्ष्मण सिंह हरियाणा के फरीदाबाद जीआरपी में कॉन्स्टेबल है। इनके पास से जयपुर में चोरी हुई टाटा हैरियर कार बरामद की है। दोनों बदमाशों व चोरी की गाड़ी को जयपुर पुलिस के हवाले किया है। जयपुर पुलिस चोरी की गाड़ी व दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया!