New Royal Enfield Classic 350 अगले महीने अगस्त 2024 में Royal Enfield अपनी सबसे पॉपुलर बाइक Classic 350 का अपडेटेड मॉडल लॉन्च करने जा रही है। जिसमें कई नए फीचर्स के साथ ही अपडेट भी देखने के लिए मिलेगा। इसके साथ ही इस बाइक के कई वेरिएंट भी लॉन्च किए जाएंगे। आइए जानते हैं कि इसमें क्या कुछ नया होने वाला है।

 रॉयल एनफील्ड अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिल Classic 350 नए अपडेट के साथ आने वाली है। कंपनी ने इसे हाल ही में अपने प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया है, जो पूरी तरह से एडवांस्ड राइडिंग का एक्सपीरियंस देता है। इतनी ही नहीं यह बाइक अपने सेगमेंट में सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिल है। जिसे कंपनी अब अपडेट करने वाली है। इस अपडेट से क्लासिक 350 में नए फीचर्स देखने के लिए मिलेंगे। कंपनी इसे अगले महीने अपडेटेड वर्जन के साथ ला रही है। आइए जानते हैं कि इसमें क्या कुछ नया देखने के लिए मिलेगा।

देखने के लिए मिलेंगे खई

हाल में आने वाली Classic 350 लाइन-अप की तरह ही इसमें कई वैरिएंट देखने के लिए मिलेंगे। इसके साथ ही कुछ वेरिएंट में रियर ड्रम ब्रेक हो सकता है। कहा जा रहा है कि सबसे बड़ा बदलाव क्लासिक मॉडल के LED लाइटिंग हो सकती है। हेडलाइट, टेल-लाइट और पायलट लाइट LED यूनिट हो सकती है।

अगले महीने होगी लॉन्च

रॉयल एनफील्ड Classic 350 का अपडेटेड वर्जन भारत में आने के बाद की टक्कर होंडा, ट्रायम्फ, हार्ले डेविडसन, हीरो और क्लासिक लीजेंड्स जैसी बाइकों से हो सकती है। Classic 350 के इस अपडेट के साथ कंपनी अपनी सबसे ज्यादा पॉपुलर बाइक की बिक्री को और बढ़ाने का लक्ष्य प्राप्त कर सकती है। अपडेटेड क्लासिक 350 लाइन-अप को अगले महीने अगस्त 2024 में लॉन्च किया जा सकता है।