Nissan X-Trail आखिरकार 1 अगस्त 2024 को लॉन्च हो जाएगी। निसान ने पुष्टि की है कि कंपनी 23 जुलाई से बुकिंग स्वीकार करना शुरू कर देगी। फीचर की बात करें तो निसान एक्स-ट्रेल में डीआरएल के साथ एलईडी हेडलैंप डुअल-पैन पैनोरमिक सनरूफ डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल ऑटो-होल्ड के साथ इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक क्रूज कंट्रोल और 360-डिग्री कैमरा मिलेगा। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।एसयूवी में एपल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ 8-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम, 12.3-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर, कीलेस एंट्री, मल्टीपल ड्राइव मोड और वायरलेस चार्जिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Nissan India जल्द ही चौथी पीढ़ी की X-Trail SUV भारतीय बाजार में पेश करने जा रही है। कंपनी ने सबसे पहले 2022 में इस एसयूवी को पेश करने की घोषणा की थी और ये जल्द एंट्री मारने जा रही है। आइए, इसके बारे में जान लेते हैं।

लॉन्च और बुकिंग डिटेल

लंबे इंतजार के बाद Nissan X-Trail आखिरकार 1 अगस्त 2024 को लॉन्च हो जाएगी। निसान ने पुष्टि की है कि कंपनी 23 जुलाई से बुकिंग स्वीकार करना शुरू कर देगी, जबकि कीमतों की घोषणा 1 अगस्त 2024 को होगी। ब्रांड की नई फ्लैगशिप एसयूवी पूरी तरह से निर्मित यूनिट (CBU) के रूप में आएगी।

फीचर्स 

फीचर की बात करें तो निसान एक्स-ट्रेल में डीआरएल के साथ एलईडी हेडलैंप, डुअल-पैन पैनोरमिक सनरूफ, डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, ऑटो-होल्ड के साथ इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक, क्रूज कंट्रोल और 360-डिग्री कैमरा मिलेगा।