ब्रिटिश वाहन निर्माता JSW MG मोटर्स की ओर से भारतीय बाजार में कई बेहतरीन कार और एसयूवी सेगमेंट के वाहनों को ऑफर किया जाता है। अगर इस महीने MG की कार बुक करवाई जाती है तो उसकी डिलीवरी में कितना समय लग सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी की किस गाड़ी पर July 2024 में कितना वेटिंग पीरियड है। आइए जानते हैं।

 मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक JSW MG मोटर्स की कारों और एसयूवी को July 2024 में खरीदने पर कितना इंंतजार करना पड़ सकता है। कंपनी की किस गाड़ी पर सबसे कम और किस पर सबसे ज्‍यादा वेटिंग पीरियड चल रहा है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

MG Comet EV

एमजी की ओर से सबसे सस्‍ती इलेक्ट्रिक कार के तौर पर Comet EV को ऑफर किया जाता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अगर इस महीने इस इलेक्ट्रिक कार को बुक करवाया जाता है तो एक से तीन हफ्ते में ही इसे घर ले जाया जा सकता है।

MG Astor

एमजी की ओर से कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी सेगमेंट में Astor को ऑफर किया जाता है। इस एसयूवी को July 2024 में खरीदने का मन बना रहे हैं तो एक से चार हफ्ते तक का इंतजार करना पड़ सकता है। इसके पेट्रोल सुपर एमटी पर दो से तीन हफ्ते, टर्बो पेट्रोल ऑटो पर तीन से चार हफ्ते तक का वेटिंग पीरियड चल रहा है।