राजकीय महाविद्यालय के बाहर छात्रों ने टायर जलाकर जताया विरोध

एनएसयूआई ने उठायी छात्र संघ चुनाव करवाने की मांग

बूंदी। राज्य सरकार द्वारा प्रदेश के महाविद्यालयों और विश्वविद्यालयों में छात्र संघ चुनाव की मांग को लेकर चल रहे आंदोलन के तहत सोमवार को एनएसयूआई कार्यकर्ताओ ने राजकीय महाविद्यालय के बाहर टायर जलाकर प्रदर्शन किया।एनएसयूआई छात्र नेता किशन नेखाड़ी के नेतृत्व में छात्रो ने रैली भी निकाली और नारेबाजी के साथ प्रदर्शन किया।

छात्रो ने टायर जलाकर छात्र संघ चुनाव बहाल करो के जमकर नारे लगाये।महाविद्यालय के बाहर कोटा रोड़ टायर जलाकर प्रदर्शन से यातायात प्रभावित हुआ जिसके बाद पुलिस ने पहुंचकर यातायात बहाल करवाया। प्रदर्शन के बाद महाविद्यालय कार्यवाहक प्राचार्य को उच्च शिक्षा मंत्री के नाम ज्ञापन दिया।  

छात्रो की मांग पूरी करे सरकार

इस अवसर पर एनएसयूआई छात्र नेता किशन नेखाड़ी ने कहा कि राज्य सरकार को छात्रो की मांग पूरी करते हुये तत्काल छात्र संघ चुनाव करवाने चाहिये।प्रदेश भर के छात्र वर्तमान सत्र में विश्वविद्यालयो व महाविद्यालयों में छात्र संघ चुनाव चाहते है।प्रदर्शनकारियों में युवा कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष हरीश मीणा,पूर्व प्रदेश सचिव आकाश चौधरी,छात्र नेता बंटी गुर्जर चाड,लोकेश उमरवाल,उदय सिंह, रौनक कुमावत,जय भाटी, नितेन्द्र जांगिड़,धारा मीणा, रौनक सैनी,निखिल सैनी,रितिक यादव,कौशल,अजीत सिंह सरदार, बंटी,साँवरिया, हरिफूल लितरिया, पीएस गौरस्या, देवपाल, अजय चौधरी,आलोक जावटी,राघव गुड्डा,लकी चतरगंज,राजू गुर्जर,गोविंद मीणा, भोजराज गुर्जर,सुनील खटाना शिवराज,जुगराज गणेशपुरा,विजेंद्र आदि शामिल रहे।

कार्यवाहक प्राचार्य को दिया ज्ञापन

प्रदर्शन के बाद एनएसयूआई प्रतिनिधिमंडल ने छात्र संघ चुनाव कार्यक्रम घोषित करने की मांग को लेकर कार्यवाहक प्राचार्य को मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नाम ज्ञापन दिया। छात्र नेताओ ने प्राचार्य से कहा कि छात्र संघ चुनाव को लेकर बूंदी में भी छात्र लगातार आंदोलन कर रहे है इसलिये राज्य सरकार को छात्रो की आवाज सुननी चाहिये।