रामगंजमंडी में सब्ज़ी व्यापारी पर मिर्ची पाउडर से अटैक करने का मामला सामने आया है। हमले में 4 लोग घायल हो गए। व्यापारी ने उधार दी सब्ज़ी के रुपये माँगे तो बदमाश ने व्यापारी और कर्मचारियों पर मिर्ची पाउडर फ़ैक दिया। जिसके बाद सब्ज़ीमंडी में अफ़रातफ़री मच गई और लोगो ने बदमाश को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। जिस पर पुलिस ने पीड़ित व्यापारी से रिपोर्ट लेकर युवक को गिरफ़्तार कर लिया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि किसी बात को लेकर व्यापारी अज़हर और युवक में आपसी कहासुनी हो रही थी। इस बीच युवक ने अपने बड़े भाई को बुलाया जो अपनी पेंट की जेब में मिर्ची लेकर आया और आते ही सभी पर मिर्ची से हमला कर दिया। मिर्ची लगने से सभी इधर उधर भागने लगे। व्यापारी अज़हर और कर्मचारी मिर्ची लगने से गिर गये। क़रीब 1 घंटे बाद व्यापारी और 3 कर्मचारी सामान्य हुए। लोगो ने हमले के दौरान भाग रहे बदमाश को पकड़ लिया। जिसे पुलिस को सूचना देकर पुलिस को सौप दिया। जिसके बाद व्यापारी ने मामला दर्ज करवाया।

व्यापारी अज़हर ने बताया किं सब्ज़ीमंडी में आड़त का काम करता हूँ। 15 दिन पहले सब्ज़ीमंडी व्यापारी राहुल की जमावत पर राकेश को 2 क्विंटल कैरी आम उधार दिए थे। जिसकी क़ीमत 14 हज़ार रुपये थीं। 5 दिन बाद भी पैसे नहीं देने पर राकेश को रुकवाकर बात की तो राकेश से आना बंद कर दिया। जिसके बाद शनिवार को राकेश का भाई सोनू सब्ज़ीमंडी में दिखाई दिया जिसे रुकवाकर कैरी के रुपये दिलवाने की बात कही। इतने में उसने राकेश के फोन लगाया और उसे बुला लिया। ऐसे में वो पेंट की दोनों जेब में लाल मिर्ची पाउडर लेकर आया। जिसके बाद मिर्ची से हमला कर दिया।

एएसआई झाबर सिंह ने बताया कि पैसों की लेंन देन को लेकर विवाद में युवक ने मिर्ची से हमला किया। जिससे 4 लोगो घायल हुए। युवक को लोगो ने मौके पर पकड़कर मारपीट भी की है। मामले में जाँच कर नियमानुसार कार्रवाई की जायेंगी।