साउथ कोरियाई वाहन निर्माता Kia Motors भारतीय बाजार में Sonet और Seltos एसयूवी को ऑफर करती है। कंपनी की ओर से इन दोनों एसयूवी के नए ट्रिम्‍स को देश में लॉन्‍च कर दिया गया है। इन सभी नए वेरिएंट्स में किस तरह के फीचर्स को दिया जाता है। इनमें कितना दमदार इंजन दिया गया है। इनको किस कीमत पर खरीदा जा सकता है। आइए जानते हैं

भारत में एसयूवी और एमपीवी सेगमेंट में वाहनों को ऑफर करने वाली साउथ कोरियाई वाहन निर्माता Kia Motors की ओर से अपनी दो एसयूवी के नए ट्रिम्‍स को लॉन्‍च कर दिया गया है। इनमें कंपनी की ओर से किस तरह के फीचर्स दिए गए हैं, कितने दमदार इंजन के साथ इन ट्रिम्‍स को ऑफर किया गया है। किस कीमत पर इनको खरीदा जा सकता है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

लॉन्‍च हुए नए ट्रिम्‍स

किआ की ओर से सोनेट और सेल्‍टॉस के नए ट्रिम्‍स को भारतीय बाजार में लॉन्‍च कर दिया गया है। कंपनी ने इन दोनों एसयूवी के पांच नए वेरिएंट्स को भारत में लॉन्‍च किया है। जिनमें कई बेहतरीन फीचर्स को दिया गया है। इन एसयूवी में नए फीचर्स के साथ ही नए कलर्स को भी ऑफर किया गया है।

कैसे हैं फीचर्स

किआ सेल्‍टॉस के GTX+ वेरिएंट में अब आगे और पीछे सोलर ग्लास और व्हाइट कैलिपर्स को दिया गया है। इसमें वेंटिलेटिड सीट, ADAS, 360 डिग्री कैमरा, स्‍लाइडिंग आर्म रेस्‍ट के साथ ही मौजूदा मैट ग्रेफाइट रंग के विकल्प के साथ ही ऑल-ब्लैक ग्लॉसी लुक के साथ ऑरोरा ब्लैक पर्ल कलर को लॉन्च किया है। नए GTX वेरिएंट में HTX वेरिएंट की तुलना में ADAS, स्लाइडिंग आर्मरेस्ट और 360-डिग्री कैमरा जैसे कई फीचर्स होंगे। वहीं सोनेट के लोअर ट्रिम्स में भी ISOFIX, वायरलेस फोन चार्जर, रियर वाइपर और वॉशर, और डायमंड-कट अलॉय व्हील्स जैसी सुविधाओं को दिया गया है।