भारत की प्रमुख कार निर्माता Maruti Suzuki की ओर से कई बेहतरीन कारों को भारतीय बाजार में ऑफर किया जाता है। कंपनी July 2024 में अपनी प्रीमियम डीलरशिप Nexa के जरिए ऑफर की जाने वाली कई कारों पर लाखों रुपये के Discount Offers दे रही है। मारुति सुजुकी की ओर से किस गाड़ी पर कितना डिस्‍काउंट ऑफर किया जा रहा है। आइए जानते हैं।

भारत की सबसे बड़ी वाहन निर्माता Maruti Suzuki की ओर से Nexa डीलरशिप के जरिए ऑफर की जाने वाली कारों और एसयूवी पर बेहतरीन Discount Offer किया जा रहा है। कंपनी किस कार और एसयूवी पर कितना डिस्‍काउंट ऑफर कर रही है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं

Maruti Ignis

मारुति की ओर से नेक्‍सा डीलरशिप के जरिए ऑफर की जाने वाली सबसे सस्‍ती गाड़ी Ignis पर July 2024 में अधिकतम 63 हजार रुपये के Discount Offers दिए जा रहे हैं। कंपनी की ओर से इस गाड़ी पर 40 हजार रुपये का Cash Discount, 15 हजार रुपये का एक्‍सचेंज बोनस, 20 हजार रुपये का स्‍क्रैपेज, तीन हजार रुपये का रूरल डिस्‍काउंट दिया जा रहा है। यह ऑफर गाड़ी के ऑटोमैटिक वर्जन पर दिया जा रहा है। इसके मैनुअल वर्जन पर 58 हजार रुपये बचाए जा सकते हैं।

Maruti Baleno

मारुति की ओर से प्रीमियम हैचबैक के तौर पर Baleno को ऑफर किया जाता है। कंपनी इस महीने में इस गाड़ी पर अधिकतम 62 हजार रुपये के Discount Offer दे रही है। इसके ऑटोमैटिक वर्जन पर यह ऑफर दिया जा रहा है। इसके साथ ही इसके मैनुअल वेरिएंंट को खरीदने पर 57 हजार रुपये और सीएनजी वर्जन को खरीदने पर 47 हजार रुपये के ऑफर दिए जा रहे हैं।