eBikeGo Muvi 125 5G Reveal ईबाइकगो ने भारत में आज अपनी नई स्कूटर Muvi 125 5G को पेश किया है। जिसका अनावरण श्री श्री रविशंकर ने बेंगलुरु किया। इस स्कूटर को फीमेल राइडर्स को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है ताकि वह इसे आसानी से ड्राइव कर सकें। इसमें कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। आइए जानते हैं कि इसमें क्या कुछ खास है।

 eBikeGo ने अपने नई इलेक्ट्रिक स्कूटर Muvi 125 5G को भारत में लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे बेंगलुरु में आर्ट ऑफ़ लिविंग इंटरनेशनल सेंटर लॉन्च किया है। इस स्कूटर को EV प्रेमियों और एडवेंचर के शौकीनों के लिए डिज़ाइन किया गया है। आइए जानते हैं कि इस स्कूटर में क्या-क्या एडवांस फीचर्स देखने के लिए मिलेंगे।

भारतीयों के मुताबिक इस स्कूटर को बनाया गया

eBikeGo ने Muvi 125 5G को कई एडवांस फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च किया है। यह बेहतरीन स्पेसिफिकेशन से लैस है, जो भारतीय इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर के नजरिए को बदलने के लिए तैयार है। इस स्कूटर को श्री श्री रविशंकर ने पेश किया. कंपनी इस स्कूटर को सभी भारतीय इलाकों को ध्यान में रखते हुए बनाया है, जिसे भारतीय उपभोक्ताओं के जरूरतों को पूरा करने के लिए भारी मात्रा में डेटा का विश्लेषण करने के बाद बनाया गया है।

सिंगल चार्ज में देगी 100 किमी का रेंज

इस स्कूटर में 5 kWh की बैटरी दी गई है। कंपनी की तरफ से दावा किया जा रहा है कि इसे एक बार फुल चार्ज होने के बाद 100 किलोमीटर तक का सफर तय किया जा सकता है। यह स्कूटर फ़ास्ट-चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है, जिसकी वजह से यह 3 घंटे से कम समय में 0 से 80 प्रतिशत तक चार्ज हो जाता है।