भाजपा प्रदेश के निर्देश व भाजपा कोटा शहर जिलाध्यक्ष के आह्वान व एक पेड मां के नाम अभियान के संयोजक रितेश चित्तौडा सहसंयोजक शैलेन्द्र ऋषी, राकेश मिश्रा के संयोेजन में कोटा शहर में अनेको स्थानों पर वृक्षारोपण किये जा रहे है।

इसी कडी में भाजपा उद्योग नगर मण्डल मंत्री शिमला भट्ट के जन्मदिन के शुभअवसर पर जिलाध्यक्ष राकेश जैन के मुख्य आतिथ्य में उद्योग नगर मंडल के चन्द्र शेखर कॉलोनी स्थित पार्क में  वृक्षारोपण किया गया।

जिलाध्यक्ष राकेश जैन ने अपने संबोधन में कहा की एक पेड मां के नाम अभियान के तहत हम सभी को अधिक से अधिक संख्या में वृक्षारोपण करना है। हम पेड़ हमारे तथा हमारे आने वाली पीढ़ियों के लिए लगा रहे हैं। पेड़ है तो प्राणवायु ऑक्सीजन मिलेगी। वरना सांस लेने के लिए ली जाने वाली प्राणवायु ऑक्सीजन के लिए तरस जायेंगे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी मन की बात कार्यक्रम के तहत सभी देशवासियों से आह्वान किया है कि एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत एक पेड सभी आमजन को लगाना चाहिये । हम सभी को आमजन को साथ लेकर सभी वार्डों में अधिक से अधिक संख्या में वृक्षारोपण करना है।

कार्यक्रम में एसटी मोर्चा प्रदेश महामंत्री अशोक मीणा, मण्डल अध्यक्ष रविंद्र सिंह हाड़ा, पूर्व पार्षद कृष्ण मुरारी सामरिया,इंद्रमल जैन,देवेंद्र सिंह राजावत, कैलाश कुमावत,,बलवान,उमेश अग्रवाल,श्रीधर गौतम,रवि सुवालाक,ओम शाहू,रमेश भट्ट,गिरिराज जागा, कलावती निम्से,दीक्षा,शारदा भाटी,महावीर नागर,विजय वर्मा सहित भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहें।