बारां। होटल में बीयर देने से इनकार करने पर डॉक्टर ने वेटर को थप्पड़ जड़ दिया और गाली-गलौज की। होटल संचालक को भी धक्का मार शीशे के स्टैंड पर गिरा दिया। डॉक्टर के साथ उसके 4 साथी भी थे। आरोप है कि डॉक्टर ने RPS पत्नी की धौंस भी दिखाई।

मामला बारां जिले के कोतवाली थाना इलाके में कोटा-बारां रोड स्थित होटल राज पैलेस का शनिवार रात करीब 11ः30 बजे का है। मारपीट-तोड़फोड़ की सूचना पर रात 12 बजे कोतवाली थाना पुलिस होटल पहुंची। दोनों पक्षों को शांत कराया।

कोतवाली सीआई रामविलास मीणा ने बताया कि होटल संचालक मनोज अग्रवाल और डॉ. दीपक नागर ने एक-दूसरे के खिलाफ मारपीट, अभद्रता और गाली-गलौज के क्रॉस केस दर्ज कराए हैं। एक पक्ष ने चोट आना भी बताया, जिसका मेडिकल कराएंगे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बीयर की डिमांड की, इनकार किया तो वेटर को पीटा
होटल संचालक मनोज अग्रवाल ने बताया कि शनिवार शाम डॉक्टर्स की मीटिंग के लिए होटल बुक किया गया था। मीटिंग में करीब 15 डॉक्टर शामिल थे। देर रात 10 डॉक्टर चले गए थे और 5 डॉक्टर होटल में ही थे। इनमें डॉक्टर दीपक नागर भी था। रात करीब 11ः30 बजे वेटर बर्तन लेने गया तो डॉक्टर ने बीयर की डिमांड की। वेटर ने कहा कि होटल में बीयर नहीं मिलती। यह सुनकर उसके साथ मारपीट की गई। मैं गया तो मेरे साथ भी धक्का-मुक्की की और मुझे कांच के फ्रेम पर धकेल कर गिरा दिया। मैंने अपने भाई को फोन कर बुलाया। शीशा लगने से मेरे सिर में चोट लगी है।

होटल संचालक मनोज अग्रवाल ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि आरोपी डॉक्टर्स बाहर से शराब पीकर मीटिंग में आए थे। होटल में आकर उन्होंने हंगामा किया। होटल के वेटर रामबाबू ने बताया कि मैं होटल में सर्विस का काम करता हूं। रात 11ः30 बजे मैं डॉक्टर्स के कमरे में बर्तन लेने गया तो उन्होंने बीयर मांगी थी, मेने मना कि बीयर यहां नहीं मिलती, इस पर उन्होने मेरे साथ गाली-गलौज की और थप्पड़ मार दिया। सभी डॉक्टर मीटिंग के लिए यहां आए थे।

वहीं डॉ. दीपक नागर ने महिला डॉक्टर से छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए होटल संचालक और स्टाफ के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। रिपोर्ट में बताया कि निजी होटल में मीटिंग के दौरान महिला डॉक्टर के साथ स्टाफ ने अभद्रता की। विरोध करने पर स्टाफ ने मारपीट की।

होटल संचालक ने आरोप लगाया कि रात में रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंचे तो आरोपी डॉ. दीपक नागर भी अपने साथियों के साथ कोतवाली थाने पहुंच गया। उसने RPS पूजा नागर का पति होने की धौंस दिखाई। कुछ देर बाद महिला आरपीएस का गनमैन राजेश चौधरी सरकारी जीप से कोतवाली थाने पहुंचा। वह भी होटल स्टाफ को धमकाता रहा।