टोंक। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 30 जून को टोंक आएंगे। 27 जून को भाजपा कार्यकर्ताओं ने तैयारियों का जायजा लिया। सहकारिता मंत्री गौतम कुमार दक तैयारियों का जायजा लेने टोंक पहुंचे, साथ में निवाई विधायक रामसहाय वर्मा भी रहे ।भाजपा जिलाध्यक्ष ने मंत्री गौतम दक का स्वागत किया। मंत्री गौतम दक ने सर्किट हाउस में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। बैठक में मीडिया से बातचीत करते हुए मंत्री गौतम दक ने डोटासरा पर निशाना साधते हुए कहा कि डोटासरा अमर्यादित भाषा बोलते हैं, कांग्रेस नेताओ के मन से अभी  सत्ता का मोह नहीं गया है।

हमारी सरकार जीरो डॉरलेंस पर काम कर रही
मीडिया ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के बयान पर मंत्री दक से सवाल पूछा। तो मंत्री गौतम दक ने कहा कि डोटासरा की भाषा और व्यवहार सभी ने घर से लाइव देखा है, सरकार चली गई। लेकिन, अभी तक सत्ता की खुमारी नहीं उतरी है। जबकि, हमारी सरकार जीरो टोरलेंस की नीति पर काम कर रही है। 
 
गौतम दक ने सचिन पायलट पर साधा निशाना 
राजस्थान में 5 विधानसभा सीटों पर होने वाले उप-चुनाव पर मंत्री दक ने सचिन पायलट पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उप-चुनावों में पांचों सीटों पर भाजपा के प्रत्याशियों की जीत होगी। उन्होंने कहा, हमारी सरकार ने भ्रष्टाचारियों पर कठोर कार्रवाई की है।  किसानों के लिए बड़े फैसले लिए हैं, ईआरसीपी परियोजना पर राज्य हित में बड़ा फैसला लिया है। 

मंत्री गौतम दक ने अधिकारियों के साथ बैठक ली
मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर मंत्री गौतम दक ने अधिकारियों की बैठक ली। उन्होंने मुख्यमंत्री के सभा स्थल का भी निरीक्षण किया। इस दौरान निवाई-पीपलू विधायक रामसहाय वर्मा, जिला प्रमुख सरोज बंसल, पूर्व विधायक अजीत सिंह मेहता समेत अन्य अधिकारी एवं जनप्रतिनिधी मौजूद रहे।