सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुतियों ने मन मोहा

-बूंदी स्थापना दिवस पर रंगारंग सांस्कृतिक संध्या का आयोजन 

बूंदी, 24 जून। बूंदी के 783वें स्थापना दिवस के उपलक्ष में जिला प्रशासन एवं पर्यटन विभाग की ओर से सोमवार को नवल सागर स्थित पार्क में रंगारंग सांस्कृतिक संध्या का आयोजना हुआ। इसमें कलाकारों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां देकर दर्शकों की खूब वाहवाही लूटी।

सांस्कृतिक संध्या में डीग अशोक शर्मा के मयूर रास व फूलों की होली धुन से दर्शक मंत्रमुग्ध हुए तो बाड़मेर के गौतम परमार के लंगा गायन और

भवाई नृत्य ने दर्शकों को किया रोमांचित कर दिया। लोक कलाकारों ने नृत्यों की मनमोहक प्रस्तुतियां देकर कार्यक्रम में समां बांध दिया। इस दौरान बूंदी के जगदीश अनुरागी ने लोकगीत का गायन किया। बाड़मेर के गौतम परमार ने भी चरी घूमर समूह नृत्य बेहतरीन प्रस्तुति दी। 

कार्यक्रम में शाहबाद के गोपाल धानुक छबडा ने सहरिया लोक नृत्य की शानदार प्रस्तुति दी। बाड़मेर के गौतम परमार दल द्वारा कालबेलिया नृत्य की प्रस्तुति के दौरान दर्शकों ने तालियों से कलाकारों की सराहना की।

गौतम परमार ने भवाई नृत्य के माध्यम से अपनी कला का प्रदर्शन किया। लोगों ने तालियां बजाकर लोक कलाकारों को प्रोत्साहित किया।

कार्यक्रम में बूंदी तहसीलदार अर्जुन मीना, सहायक पर्यटन अधिकारी प्रेमशंकर सैनी सहित गणमान्य नागरिक एवं शहरवासी मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन इंटेक चैप्टर संयोजक राजकुमार दाधीच ने किया। अंत में सहायक पर्यटन अधिकारी प्रेम शंकर सैनी ने सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया। 

----00----