**केशवपुरा में सद्बुद्धि यज्ञ का सफल आयोजन, शिक्षा मंत्री के इस्तीफे की मांग**

कोटा: राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के आदिवासी समाज के खिलाफ दिए गए अपमानजनक बयान के विरोध में केशवपुरा सर्कल पर शुक्रवार शाम 6:00 बजे सद्बुद्धि यज्ञ का आयोजन किया गया। इस आयोजन में रामगंजमंडी विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र राजोरिया, चंदालाल चकवाला, गिर्राज मीना, चेतन सोलंकी,चेतन यादव ,रामचरण, योगेश, केशव, जैन, राजकुमार भोला, पवन लुहावद, रजनीश मीना और प्रमोद चतरपुरा सहित मीणा समाज, भील समाज और गरासिया समाज के प्रतिनिधि उपस्थित थे।

पवन मीणा ने बताया की हवन सामग्री के साथ बीच चौराहे पर हवन किया गया और भगवान से प्रार्थना की गई कि मदन दिलावर को सद्बुद्धि प्रदान करें। आयोजन के दौरान, शिक्षा मंत्री के पद से मदन दिलावर के इस्तीफे की मांग की गई। वक्ताओं ने कहा कि जब तक वह इस्तीफा नहीं देंगे, तब तक विरोध प्रदर्शन विभिन्न रूपों में और विभिन्न स्थानों पर चलता रहेगा।

पवन मीणा ने यह भी उल्लेख किया कि मदन दिलावर ने पहले भी किसान और गुर्जर समाज के खिलाफ अपमानजनक बयान दिए हैं, जो उनकी विभाजनकारी राजनीति का उदाहरण हैं। इस यज्ञ के माध्यम से सभी ने एकजुट होकर यह संदेश दिया कि आदिवासी समाज अपने सम्मान की रक्षा के लिए किसी भी हद तक जा सकता है और अन्याय के खिलाफ हमेशा संघर्ष करेगा।