बूंदी। नमाना थाना क्षेत्र की एक युवती को दस्तयाब करने की मांग और प्रधान प्रतिनिधि के साथ थानाधिकारी द्वारा अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों ने गुरुवार को बूंदी के नमाना थाने के सामने धरना प्रदर्शन किया। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस ने कुम्हारिया गांव से युवती को एक युवक द्वारा भगाकर ले जाने के मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है। इस मामले में जब प्रधान प्रतिनिधि ने पुलिस थानाधिकारी से बात की तो उनके साथ अभद्रता की गई। 
जबकि मामले में पुलिस का कहना है की नाजायज दबाव बनाने व अभद्रता करने का आरोप बेबुनियाद है। बाद में प्रदर्शनकारियों से समझाइश कर शीघ्र युवती को दस्तयाब करने के आश्वासन पर ग्रामीणों ने प्रदर्शन रोक दिया। दरअसल, नमाना क्षेत्र में तीन महीने पहले एक युवती को पास ही के गांव के युवक द्वारा भगाकर ले जाने की घटना से ग्रामीणों मे काफी रोष जताया था। तब पुलिस ने मामला दर्ज कर युवती को जल्द दस्तयाब करने की बात कही थी, लेकिन तीन महीने में कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई। इससे नाराज ग्रामीणों ने गुरुवार को धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया।

बूंदी प्रधान प्रतिनिधी सत्यनारायण मीणा ने बताया कि कुम्हारिया गांव के पीड़ित परिवार के लोग आए थे। उन्होने मुझे बताया कि थाने में शिकायत करने के बाद भी युवती को दस्तयाब नहीं किया जा रहा है। इस पर मैंने नमाना थानाधिकारी को फोन कर मामले की जानकारी चाही तो उन्हों ने गाली गलौच कर झूठे केस में फंसाकर जेल भेजने की धमकी दी। मामला बिगड़ते देख पुलिस अधिकारियों की समझाइश कर मामला शांत कराया और आश्वासन दिया की युवती को जल्द दस्तयाब कर लिया जाएगा। 

इस दौरान बूंदी प्रधान प्रेम बाईं, कांग्रेस जिला प्रवक्ता जगरूप सिंह रंधावा, सुनील मीणा, मनीष मीणा, प्रेमलता, हरपाल, अनिल मीणा, रामेश्वर, राधेश्याम, पिंटू सहित कहीं जनप्रतिनिधि वह कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।