लाहौर। जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के राजनीतिक सलाहकार का गुरुवार को मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पंजाब प्रांत की राजधानी लाहौर से अज्ञात लोगों ने अपहरण कर लिया है।

एक्सप्रेस ट्रिब्यून अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, खानना पुलिस स्टेशन में दर्ज एफआईआर के अनुसार, (गुलाम शब्बीर, जो पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के नेता शाहबाज गिल के बड़े भाई हैं) का दो दिन पहले इस्लामाबाद जाते समय अज्ञात लोगों ने अपहरण कर लिया था। उनके बेटे बिलाल द्वारा दर्ज एफआईआर में कहा गया है कि शब्बीर देर रात लाहौर के खयाबन-ए-अमीन स्थित अपने घर से निकले थे और इस्लामाबाद की ओर चल दिए थे। इस बारे में और कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

जेल में सजा काट रहे हैं इमरान खान 

आपको बता दें कि 71 वर्षीय पीटीआई पार्टी के संस्थापक खान अप्रैल 2022 में पद से हटाए जाने के बाद से उन पर लगाए गए लगभग 200 मामलों में से कुछ में दोषी ठहराए जाने के बाद पिछले साल अगस्त से जेल में हैं। मई 2022 में, पूर्व क्रिकेटर से राजनेता बने खान ने अविश्वास प्रस्ताव के बाद प्रधानमंत्री के रूप में पद से हटाए जाने के बाद सत्ता संभालने वाले शहबाज शरीफ की गठबंधन सरकार को गिराने के लिए लाहौर से इस्लामाबाद की ओर मार्च शुरू किया था।