टीजर से स्पष्ट होता है कि स्मार्टफोन आज रिवील किया जाएगा। शाम 7 बजे स्मार्टफोन का नाम पता चलेगा। जबकि अगले कुछ हफ्तों में फोन की लॉन्च डेट और स्पेसिफिकेशन्स को स्पष्ट किया जाएगा। कंपनी की ऑफिशियल साइट और अमेजन पर इसके लिए एक डेडिकेटेड पेज लाइव कर दिया गया है। जहां से इसके बारे में दूसरी जानकारियां मिलती हैं।

वनप्लस अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक स्मार्टफोन के टीजर शेयर कर रहा है जिसे वह आज यानी 18 जून को रिवील करने जा रहा है। टीजर में एक स्मार्टफोन का सिल्हूट दिखाया गया है और इनमें से हर एक पोस्ट में ऑल डे एंटरटेनमेंट कम्पैनियन लिखा हुआ है।

फोन का नाम तो स्पष्ट नहीं है। लेकिन इतना स्पष्ट है कि ये फोन OnePlus Nord CE 4 Lite होगा। टीजर में कई चीजों का संकेत मिलता है जैसे कि इटैलिक में अक्षर "n" है जो बताता है कि फोन नॉर्ड सीरीज का होगा।

आज रिवील होगा स्मार्टफोन

टीजर से स्पष्ट होता है कि स्मार्टफोन आज रिवील किया जाएगा। शाम 7 बजे स्मार्टफोन का नाम पता चलेगा। जबकि अगले कुछ हफ्तों में फोन की लॉन्च डेट और नाम स्पष्ट किया जाएगा। कंपनी की ऑफिशियल साइट और अमेजन पर इसके लिए एक डेडिकेटेड पेज लाइव कर दिया गया है। जहां से इसके बारे में दूसरी जानकारियां मिलती हैं।

संभावित कीमत

इस स्मार्टफोन की कीमत 20,000 रुपये के अंदर ही रहने की उम्मीद है। हालांकि इस बारे में कंपनी ने आधिकारिक तौर पर कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है।

स्पेसिफिकेशन

नॉर्ड सीई 3 लाइट की तुलना में अपकमिंग नॉर्ड सीई 4 लाइट में मामूली अपग्रेड होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन में केवल प्राइमरी कैमरा, बैटरी और चार्जिंग कैपिसिटी के मामले में कुछ बदलाव होंगे।

OnePlus Nord CE 4 Lite में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 SoC होने की उम्मीद है, जो 2021 का एक चिपसेट है जिसका इस्तेमाल पिछले साल 20,000 रुपये से कम कीमत वाले कई स्मार्टफोन में किया गया है। इस डिवाइस को गीकबेंच वेबसाइट पर इसी प्रोसेसर के साथ देखा गया था।

पहले के लीक के अनुसार इसमें FHD+ रेजोल्यूशन के साथ 6.67-इंच AMOLED डिस्प्ले हो सकता है। रियर कैमरा सिस्टम में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर शामिल होने की संभावना है, हालांकि अन्य सेंसर के बारे में जानकारी नहीं है।