G-7 शिखर सम्मेलन के दौरान इटली की पीएम जियोर्जिया मेलोनी के द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी के साथ क्लिक की गई सेल्फी हर तरफ वायरल हो रही है। इसमें मेलोनी के हाथ में जो फोन दिख रहा है बहुत से लोग उसकी कीमत जानना चाहते हैं। वहीं कुछ लोगों के जेहन में सवाल है कि आखिर इस फोन की कीमत कितनी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी G-7 शिखर सम्मेलन में शामिल होने के लिए इटली पहुंचे थे। इस दौरान तमाम देशों के प्रतिनिधियों ने सम्मेलन में हिस्सा लिया। अब नरेंद्र मोदी और जियोर्जिया मेलोनी की कुछ तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर जबरदस्त बज बनाया हुआ है।

एक फोटो में मेलोनी मोदी के साथ सेल्फी लेती दिख रही हैं। ऐसे में लोगों के जेहन में सवाल आ रहा है कि जिस फोन से मोदी के साथ जियोर्जिया मेलोनी ने सेल्फी क्लिक की। उसकी कीमत कितनी है और वह कौन सा फोन है

कौन सा है फोन?

नरेंद्र मोदी और जियोर्जिया मेलोनी की यह तस्वीर यूजर्स को खूब आकर्षित कर रही है। इसे नरेंद्र मोदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। जो फोन मेलोनी के हाथ में है वह देखने में iPhone 15 Pro Max लग रहा है। लेकिन इस बारे में स्पष्ट नहीं कहा जा सकता। 

लेकिन, डिजाइन से ऐसा ही लग रहा है। अगर इस फोन के स्पेक्स की बात करें तो इसमें शानदार कैमरा स्पेक्स दिए जाते हैं। फोटोग्राफी के लिहाज से यह फोन बेस्ट है। 

कितनी है फोन की कीमत

iPhone 15 Pro Max के 256GB वेरिएंट की कीमत 1.48 लाख रुपये है। वहीं, इसका एक टीबी वाला वेरिएंट लगभग 1.80 लाख रुपये में आता है। इसमें 512 जीबी वेरिएंट भी पेश किया जाता है।