अफवाह है कि सैमसंग इस इवेंट में अपने नेक्स्ट-जेनरेशन फोल्डेबल फोन पेश कर सकता है। इसमें सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 6 और गैलेक्सी Z फ्लिप 6 शामिल हो सकते हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी अपने आगामी गैलेक्सी Z फोल्ड 6 और गैलेक्सी Z फ्लिप 6 के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर का उपयोग कर सकती है। इवेंट 10 जुलाई को आयोजित होगा।

सैमसंग अपने नेक्स्ट-जेनरेशन फोल्डेबल फोन को पेश करने के लिए अगला गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट आयोजित करने की कथित तौर पर प्लानिंग कर रहा है।

अपकमिंग गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट को जुलाई में आयोजित किया जा सकता है। हाल ही में इसे लेकर लेटेस्ट जानकारी सामने आई है। जिससे संकेत मिलता है कि इवेंट की लॉन्च डेट नजदीक आ चुकी है।

कब होगा गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट?

सैमसंग का आगामी गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट 10 जुलाई को आयोजित किया जा सकता है। हाल ही में टिपस्टर इवान ब्लास ने बताया कि सैमसंग इन दिनों इस इवेंट की तेजी से तैयारी कर रहा है। इन्होंने एक पोस्ट भी एक्स पर साझा की है जिसमें गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट के लिए काउंटडाउन टाइमर के साथ एक GIF दिखाया गया है।

सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट से उम्मीदें

अफवाह है कि सैमसंग इस इवेंट में अपने नेक्स्ट-जेनरेशन फोल्डेबल फोन पेश कर सकता है। इसमें सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 6 और गैलेक्सी Z फ्लिप 6 शामिल हो सकते हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी अपने आगामी गैलेक्सी Z फोल्ड 6 और गैलेक्सी Z फ्लिप 6 के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर का उपयोग कर सकती है। इस महीने की शुरुआत में, सैमसंग ने पुष्टि की थी कि उसके अगले फोल्डेबल फोन गैलेक्सी AI फीचर्स के साथ आएंगे।