भारतीय बाजार में कई तरह के फीचर्स के साथ कारों को ऑफर किया जाता है। लेकिन अगर बात सामान रखने की आती है तो कई कारों में काफी कम जगह मिलती है जिससे लंबे सफर के दौरान परेशानी हो जाती है। 10 लाख रुपये तक की कीमत (Cars Under 10 Lakhs) पर आने वाली किन कारों में सबसे बड़ा बूट स्‍पेस (Big Boot Space) दिया जाता है। आइए जानते हैं।

भारत में बजट सेगमेंट में कई कारों को ऑफर किया जाता है। लेकिन 10 लाख रुपये (Cars Under 10 Lakhs) तक की किन कारों में कंपनियों की ओर से सामान रखने के लिए सबसे ज्‍यादा बूट स्‍पेस को दिया जाता है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

Renault Kiger

रेनो की आरे से सबसे सस्‍ती एसयूवी के तौर पर काइगर को ऑफर किया जाता है। कंपनी की इस एसयूवी में सामान रखने के लिए भी काफी जगह मिलती है। इसमें 405 लीटर की क्षमता का बूट स्‍पेस दिया जाता है। इसकी एक्‍स शोरूम कीमत की शुरूआत छह लाख रुपये से हो जाती है।

Tata Tigor

टाटा की ओर से टिगोर को भी कॉम्‍पैक्ट सेडान के तौर पर लाया जाता है। टाटा की इस कार में सामान रखने के लिए 419 लीटर की जगह मिलती है। इसकी कीमत 6.30 लाख रुपये एक्‍स शोरूम से शुरू हो जाती है।

Honda Amaze

होंडा की ओर से भारतीय बाजार में कॉम्‍पैक्‍ट सेडान के तौर पर अमेज को लाया जाता है। कंपनी की इस कार में सामान रखने के लिए 420 लीटर की क्षमता का बूट स्‍पेस दिया जाता है। इस कार को 7.92 लाख रुपये की एक्‍स शोरूम कीमत पर खरीदा जा सकता है।