2025 Kawasaki Ninja 650 को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया है। फीचर लिस्ट में 4.3 इंच का TFT कलर डिस्प्ले शामिल है जो राइडर को सभी जरूरी जानकारी दिखाता है। यह मोबाइल फोन के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ भी आता है। अपडेटेड निंजा 650 में पहले से मौजूद वही 649 सीसी लिक्विड-कूल्ड पैरेलल-ट्विन इंजन ही दिया गया है।

 Kawasaki ने अपनी Ninja 650 को अपडेट करते हुए इसे ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर दिया है। ब्रांड ने मोटरसाइकिल के लिए दो नए रंग पेश किए हैं। इसमें कैंडी स्टील फर्नेस ऑरेंज/मेटालिक स्पार्क ब्लैक विद मेटैलिक रॉयल पर्पल और मेटैलिक मैट ओल्ड स्कूल ग्रीन विद मेटैलिक स्पार्क ब्लैक शामिल हैं। मोटरसाइकिल को एक नया KRT Edition भी दिया गया है। इसके अलावा, ब्रांड ने मोटरसाइकिल में कोई बदलाव नहीं किया है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

फीचर लिस्ट में 4.3 इंच का TFT कलर डिस्प्ले शामिल है, जो राइडर को सभी जरूरी जानकारी दिखाता है। यह मोबाइल फोन के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ भी आता है। कावासाकी इसमें All LED Lighting भी दे रही है। सुरक्षा के लिहाज से, इसमें ट्रैक्शन कंट्रोल और डुअल-चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम है।

हार्डवेयर

कावासाकी एक ट्रेलिस हाई-टेंसिल स्ट्रेंथ स्टील फ्रेम का उपयोग करता है, जो 41 मिमी टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में एक मोनोशॉक द्वारा सस्पेंड किया गया है। मोटरसाइकिल आगे की ओर डुअल पिस्टन कैलिपर्स के साथ 300 मिमी दोहरे पेटल डिस्क ब्रेक तथा पीछे की ओर सिंगल पिस्टन कैलिपर के साथ 220 मिमी सिंगल पेटल डिस्क ब्रेक का उपयोग करती है।