बाइक निर्माता कंपनी Royal Enfield ने लद्दाख में अपना पहला Green Pit Stop खोल दिया है। इसे कंपनी ने कैंप खारू में खोला है जहां पर लोगों को रुकने से लेकर खाने-पीने तक की सुविधाएं मिलेगी। इस Green Pit Stop को खुलने से लोगों को राइडिंग रूट्स के बारे में भी जानकारी मिलेगी। आइए जानते हैं कि Royal Enfield के Green Pit Stop खुलने से लोगों को सुविधाएं मिलेंगी।

गर्माी का मौसम हो या सर्दी का, हर मौसम में लोग पहाड़ों में घूमने का प्लान बनाते हैं। जिसमें से लोगों को अधिकांश लद्दाख जाते हैं। जहां पर Royal Enfield से बाइक राइडिंग करना सभी का सपना होता है। लेकिन इसके साथ ही रास्ते में बाइक खराब होने की चिंता भी सताती है। अगर रास्ते में बाइक खराब हो जाएगी तो क्या करेंगे। मगर अब आपको इसकी चिंता करने की जरूरत नहीं है। दरअसल Royal Enfield कंपनी ने लद्दाख में अपना

आस-पास की संस्कृति को जानने का मिलेगा मौक

Royal Enfield की तरफ से लद्दाख में खोली गई Green Pit Stop से लोगों को उसके आस-पास की जगहों की संस्कृति के बारे में जानने को मिलेगा। इसके साथ ही लोग यह भी जान सकेंगे कि लद्दाख में वह कहां-कहां पर रूक सकते है और कहां-कहां घूम सकते हैं।

राइडिंग रूट्स के बारे में मिलेगी जानकारी

लद्दाख में बाइक से घूमने वाले लोगों के लिए ही रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) ने लद्दाख में अपना पहला ग्रीन पिट स्टॉप खोला है। इस ग्रीन पिट स्टॉप पर लोग आराम कर सकते हैं। रास्ते के लिए खाने-पीने की चीजें भी लें सकती हैं। अगर उनके वेहिकल में किसी तरह की कोई प्रोब्लम हो तो उस समस्या से छुटकारा भी पाया जा सकता है।

आगे चलकर और भी खुलेंगे पिट स्टॉप

रॉयल एनफील्ड ने लद्दाख में अपना पहला पिट स्टॉप कैंप खारू में ओपन किया है। कंपनी आने वाले समय में लद्दाख में और भी पिट स्टॉप खोलेगी। भविष्य में पैंगोंग (Pangong), त्सो मोरीरी (Tso Moriri) और हानले (Hanle) में रॉयल एनफील्ड अपने पिट स्टॉप खोलेगी।