बूंदी। सदर थाना क्षेत्र के सिलोर गांव में 11हजार केवी विद्युत लाइन को शटडाउन कर काम रहा संविदा पर लगा हेल्पर सप्लाई शुरू होने से इसकी चपेट में आ गया। जिससे गंभीर हालत में डिस्कॉम लाइनमैन के हेल्पर को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना शनिवार शाम 3-4 बजे के बीच की बताई जा रही है। 

युवक की मौत के बाद रविवार सुबह परिजन जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे और मृतक के परिजनों को आर्थिक सहायता देने, मृतक की पत्नी को नौकरी और दोनों लाइनमैन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की। फिलहाल शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। 

जिला कलक्टर के नाम दिए ज्ञापन में बताया कि मृतक ओमप्रकाश पुत्र रामसुख कुशवाहा निवासी सिलोर शनिवार को दिन के तीन से चार बजे के बीच ग्राम सिलोर में छीतर लाल पुत्र मांगीलाल के खेत पर नई लाइन पर शटडाउन लेकर लाइनमैन मुकेश मीणा व प्रमोद वर्मा के साथ 11हजार केवी लाइन में काम कर रहा था। डिस्कॉम के लाईन मेन मुकेश मीणा व प्रमोद वर्मा ने लापरवाही बरतते हुए हेल्पर से बिना पूछे लाइन चालू कर दी। जिससे ओमप्रकाश करंट की चपेट में आ गया जिसे इलाज के लिए कोटा अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसकी इलाज के दौरान रात्री को मौत हो गई। 

रविवार सुबह ग्रामीण और परिजन बूंदी कलेक्ट्रेट पहुंचे, लेकिन रविवार होने के कारण जिला कलेक्टर से नहीं मिल सके। ऐसे में तहसीलदार अर्जुन लाल मीणा ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणो और मृतक के परिजनों से ज्ञापन लेकर उचित कार्यवाही का भरोसा दिया। वहीं परिजनों ने मामले की रिपोर्ट सदर थाना पुलिस को देकर दोनो लाईन मेन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।