अलवर। जिले में हत्या का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां शादी के 17वें दिन युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि मृतक धर्मेंद्र के ताऊ इस शादी से खुश नहीं थे, उन्होंने धर्मेंद्र के ससुराल जाकर उसकी शिकायत की थी। 

धर्मेंद्र और उसके माता-पिता ने ताऊ से इस बारे में पूछताछ की तो विवाद हो गया और बात मारपीट तक पहुंच गई। आरोप है मृतक के ताऊ ने धर्मेंद्र और उसके परिवार पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिसमें धर्मेंद्र की मौत हो गई और उसका भाई और पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। 

इस मामले पर थानाधिकारी प्रेमलता वर्मा ने बताया कि ग्राम सालोली में दो भाईयों में पारिवारिक विवाद के चलते मारपीट हो गई। जिसमें धर्मेंद्र की मौत हो गई। साथ ही उसका भाई और पिता घायल हो गए। इस संबंध में ग्राम सालोली निवासी हेमंत कुमार ने मामला दर्ज कराया है।

पीड़ित ने अपनी शिकायत में बताया कि रविवार सुबह उसके पिता किशनलाल सैनी व भाई धर्मेंद्र सैनी घर के चबूतरे पर बैठे हुए थे। तभी पड़ोस में रहने वाले रिश्ते में उनके ताऊ लगते हैं अपने परिवार किशन सैनी पुत्र नानगराम सैनी, खेमराज पुत्र किशन सैनी, गीता देवी व पप्पी देवी आए और उन पर लाठी डंडे व कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। हमलावरों ने धर्मेंद्र के सिर पर कुल्हाड़ी से 4 से 5 बार वार किया गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। 

इस घटना को अजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हैं। पुलिस द्वारा उनकी तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि 17 दिन पहले ही धर्मेंद्र की शादी पुराना राजगढ़ क्षेत्र में हुई थी। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है, पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।