चीनी स्मार्टफोन ब्रांड Vivo ने अपने कस्टमर्स के लिए नया फोल्डेबल फोन लाने की तैयारी कर ली है। हम Vivo X fold 3 Pro की बात कर रहे हैं जिसे भारत में बनाया और तैयार किया जाएगा। इससे चीनी स्मार्टफोन ब्रांड प्रीमियम मार्केट में बड़ा हिस्सा हासिल कर सकता है। लॉन्च किया जा रहा डिवाइस मेड-इन-इंडिया है और कुछ खास यूजर्स को ध्यान में रखकर तैयार किया जा रहा है।

वीवो ग्रेटर नोएडा में अपने कारखाने में निर्मित अपने फोल्डेबल फोन, एक्स फोल्ड3 प्रो को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है, क्योंकि

कंपनी ने कहा कि उसे भारत में स्मार्टफोन बाजार में 'प्रीमियमीकरण' की बढ़ती गति दिखाई दे रही है, और यह प्रवृत्ति आगे भी जारी रहेगी, भले ही समग्र बाजार का विस्तार और विकास हो रहा हो

विकास चरण में कंपनी

वीवो इंडिया के कॉरपोरेट स्ट्रैटेजी प्रमुख गीताज चन्नाना ने एक्स फोल्ड3 प्रो के आगामी लॉन्च के बारे में बात करते हुए कहा कि हम एक ऐसे चरण में हैं, जहां ग्राहक हमारे ब्रांड पर भरोसा करते हैं और हमें फोल्ड जैसा डिवाइस लॉन्च करने का अवसर देने के लिए तैयार हैं। हम एक ऐसे चरण में भी हैं जहां हम फोल्ड सेगमेंट में मौजूदा कुछ मुद्दों को हल करने में सक्षम हैं।

कंपनी ने जल्द ही लॉन्च होने वाले डिवाइस की बिक्री लक्ष्य या कीमत का खुलासा नहीं किया है। लॉन्च किया जा रहा डिवाइस मेड-इन-इंडिया है और कंपनी मुख्य रूप से मौजूदा फोल्ड यूजर्स, प्रीमियम अर्बन यूजर्स और यहां तक ​​कि प्रीमियम 'कैंडीबार' फोन यूजर्स को ध्यान में रखकर नई पेशकश कर रही है।