यूरोपियन वाहन निर्माता Skoda की ओर से भारतीय बाजार में दमदार इंजन और बेहतरीन फीचर्स के साथ कार और एसयूवी सेगमेंट में कई वाहन ऑफर किए जाते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी जल्‍द ही अपनी मिड साइज सेडान Slavia को अपडेट कर सकती है। फेसलिफ्ट में कंपनी की ओर से किस तरह के बदलाव किए जा सकते हैं। आइए जानते हैं।

Sponsored

कृष्णा हाइट्स - कोटा

कृष्णा हाइट्स की ओर सभी कोटा एवं बूंदी वासियों को नवरात्री, दशहरा तथा दीपावली की हार्दिक शुभकामनायें |

स्‍कोडा की ओर से भारत में मिड साइज सेडान कार के तौर पर Slavia को ऑफर किया जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी की ओर से जल्‍द ही इसे अपडेट किया जा सकता है। कंपनी की ओर से इसके फेसलिफ्ट वर्जन में किस तरह के बदलावों को किया जा सकता है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

Skoda Slavia का आएगा Facelift वर्जन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी की ओर से जल्‍द ही Slavia को अपडेट किया जा सकता है। हाल में ही इस कार के फेेसलिफ्ट वर्जन को पहली बार भारत में टेस्टिंग के दौरान स्‍पॉट किया गया है। जिसके बाद इसको अपडेट किए जाने की खबर सामने आई है। हालांकि कंपनी की ओर से इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

क्‍या होंगे बदलाव

रिपोर्ट्स के मुताबिक टेस्‍टिंग के दौरान Slavia की जिस यूनिट को देखा गया है, वह पूरी तरह से कैमोफ्लाज से ढकी हुई थी। ऐसे मे कार की सिर्फ रियर लाइट्स की झलक मिल रही थी। जो मौजूदा वर्जन की तरह ही दिखाई दे रही थीं। उम्‍मीद की जा रही है कि फेसलिफ्ट वर्जन में इसके बंपर, ग्रिल और हेडलाइट्स में हल्‍के बदलाव किए जाएंगे। इसके अलावा इसके साइड प्रोफाइल में किसी भी तरह के ज्‍यादा बदलाव नहीं होंगे। फेसलिफ्ट वर्जन में कंपनी कुछ नए फीचर्स को भी दे सकती है। जिनमें पैनोरमिक रूफ, रियर डिस्‍क ब्रेक, 360 डिग्री कैमरा और ADAS जैसे फीचर्स शामिल हैं।

इंजन में नहीं होगा बदलाव

रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी की ओर से स्‍लाविया के फेसलिफ्ट वर्जन के इंजन में किसी भी तरह का बदलाव नहीं किया जाएगा। इसमें मौजूदा वर्जन की तरह ही एक लीटर और तीन सिलेंडर का टर्बो पेट्रोल, 1.5 लीटर ईवो टर्बो पेट्रोल इंजन देगी। इसके साथ कार में 6स्‍पीड मैनुअल, 7स्‍पीड डीसीटी ट्रांसमिशन को दिया जा सकता है।