2024 Force Gurkha 3-door की कीमत 16.75 लाख रुपये है जबकि Gurkha 5-door के लिए आपको 18 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत चुकानी पड़ेगी। फोर्स गुरखा रेंज को हाईली अपडेटेड 2.6-लीटर टर्बोचार्ज्ड इंटर-कूल्ड डीजल इंजन भी दिया गया है। नई मोटर अब 138 bhp और 320 Nm का पीक टॉर्क पैदा करती है। आइए अपडेटेड मॉडलों के बारे में जान लेते हैं।

Sponsored

चाणक्य एकेडमी बूंदी (राजस्थान )

बूंदी के सभी विधार्थियो के लिए खुशखबरी...अब 1 जुलाई से चाणक्य एकेडमी फिर से सभी प्रतियोगी परीक्षाओं के नए बैच प्रारंभ करने जा रही है। जिसमे आप CET/पटवार/LDC शिक्षक भर्ती REET सभी भर्तियों के लिए आवेदन कर सकते हैं। अभी प्रवेश पर आपको 30% की छूट दी जाएगी। चाणक्य की अनुभवी फैकल्टी द्वारा आपको अध्ययन कराया जाएगा।

 Force Motors ने 2024 Gurkha 3-door और 5-door मॉडल के प्राइस रिवील कर दिए हैं। नए अपडेट के बाद 2024 Force Gurkha 3-door की कीमत 16.75 लाख रुपये है, जबकि Gurkha 5-door के लिए आपको 18 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत चुकानी पड़ेगी।

दोनों ऑफ-रोडर्स के लिए बुकिंग पिछले महीने के अंत में ही 25,000 रुपये के टोकन पर शुरू हो चुकी है, जबकि डिलीवरी मई के मध्य तक शुरू होगी। भारती बाजार में ये Maruti Suzuki Jimny और Mahindra Thar को टक्कर देने वाली है। 

2024 Gurkha 3-door और 5-door में क्या बदला? 

2024 फोर्स गुरखा को महत्वपूर्ण अपडेट प्राप्त हुए हैं, जिसमें आगे और पीछे की स्टाइलिंग में अपडेट, 18 इंच के बड़े अलॉय व्हील और 5-डोर वर्जन शामिल है। इके अलावा नया मॉडल लंबे व्हीलबेस के साथ आता है और इसे 2 कैप्टन सीट्स भी दी गई हैं।

फीचर्स और इंटीरियर 

फोर्स मोटर्स ने ऑफ-रोडर में एक नया 7-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ-साथ एक नया 9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी जोड़ा है, जो मॉडल को नए क्रिएचर कम्फर्ट के साथ गति प्रदान करता है। 4WD शिफ्टर को भी मैनुअल लीवर से आगे की सीटों के बीच शिफ्ट-ऑन-फ्लाई रोटर नॉब में बदल दिया गया है।