Oppo ने जुलाई 2023 में Oppo Enco Air 3 Pro को पेश किया गया था। अब इस ईयरफोन को 1000 रुपये के डिस्काउंट के साथ पेश किया जा रहा है। आपको बता दें कि इस डिवाइस को 4999 रुपये की कीमत पर पेश किया गया है। ये वायरलेस इयरफोन ब्लूटूथ 5.3 LC3 AAC SBC और LDAC ऑडियो कोडेक्स सपोर्ट मिलता है।

अगर आप एक अच्छे ईयरफोन की तलाश में है और 4000 रुपये खर्च कर सकते हैं तो Enco Air 3 Pro TWS के बारे में सोच सकते हैं। यह डिवाइस अमेजन पर 1000 रुपये के डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया था। आपको बता दें कि पिछले साल जुलाई में Oppo ने Enco Air 3 Pro TWS ईयरबड्स को भारतीय बाजार में 5,000 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया था।

अमेजन के डिस्काउंट के बात इस डिवाइस की कीमत 3999 रुपये हो जाती है। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Oppo Enco Air 3 Pro की कीमत

  • Oppo Enco Air 3 Pro को 5000 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया था। हालांकि अब इसे अमेजन पर 3,999 रुपये में बिक रहे हैं।
  • इस डिवाइस पर 1000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। फिलहाल Oppo ने जानकारी नहीं दी है कि यह डिस्काउंट हमेशा के लिए है या नहीं।
  • Oppo Enco Air 3 Pro के स्पेसिफिकेशन

    • डिजाइन की बात करें तो Oppo Enco Air 3 Pro का डिजाइन एपल एयरपॉड्स के समान दिखाई देता है, जिसमें इन-ईयर बड्स और एक कंकड़ के आकार का चार्जिंग केस है। इसमें बांस फाइबर से बने यूनिक 12.4mm ड्राइवर हैं।
    • ये वायरलेस इयरफोन ब्लूटूथ 5.3, LC3, AAC, SBC और LDAC ऑडियो कोडेक्स का सपोर्ट करते हैं। इसके अलावा ये डिवाइस Hi-Res ऑडियो के लिए प्रमाणित हैं।
    • Oppo के इस ईयरफोन में स्थानिक ऑडियो तकनीक भी शामिल है। इसके अलावा इसमें 49 डेसिबल तक एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन(ANC) और 47ms की लो लेटेंस के साथ काम करता है।