नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाला 2000 का ईनामी अपराधी गिरफ्‌तार।

Sponsored

स्वामी विवेकानंद सीनियर सेकण्डरी स्कूल बूंदी (राजस्थान)

प्रवेश प्रारंभ | लगातार 37 वर्षों से सर्वश्रेष्ठ परिणाम देने वाली ज़िले की अग्रणी संस्था | कक्षा नर्सरी से 12 वीं तक | संकाय : कला, विज्ञान, वाणिज्य, कृषि

श्री कुंदन कंवरिया आईपीएस पुलिस अधीक्षक जिला बालोतरा ने बताया कि जसोल कस्बे से नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाले मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

पुलिस कार्यवाहीः- दिनांक 22.12.2023 को परिवादी की रिपोर्ट पर पुलिस थाना जसोल पर आपराधिक प्रकरण दर्ज कर अन्वेषण शुरू किया गया। पुलिस अधीक्षक जिला बालोतरा ने घटना को गंभीरता से लेते हुए श्री धर्मेन्द्र कुमार आरपीएस अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बालोतरा के सुपरविजन में वृताधिकारी वृत बालोतरा सुश्री मनीषा गुर्जर आरपीएस के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर प्रकरण में शेष रहे आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने के निर्देश प्रदान किये गये।

पुलिस टीम द्वारा अथक प्रयास कर आसूचना संकलित कर अपनी सूझबूझ से पूर्व में सह अपराधी मुकेश को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जा चुका है। इसी क्रम में घटना के मुख्य आरोपी की तलाश जारी रही। तलाश पतारसी के दौरान मुख्य आरोपी श्रवण कुमार को गिरफ्‌तार करने में सफलता हासिल की। कार्यालय पुलिस अधीक्षक जिला बालोतरा से उक्त आरोपी की गिरफ्तारी के संबंध में 2000/- रूपये का ईनाम घोषित किया हुआ है।

गिरफ्तार मुलजिम :-

01. श्रवण कुमार पुत्र बगदाराम जाति देवासी उम्र 22 साल निवासी अमरपुरा, जसोल पुलिस थाना जसोल जिला बालोतरा।

पुलिस टीमः-

1. श्री गोविन्दराम हैड कॉनि० न० 408 वृत कार्यालय बालोतरा।

2. श्री सुखदेव कॉनि० न० 1815 वृत कार्यालय बालोतरा।