मोटोरोला अपने ग्राहकों के लिए आज Motorola edge 50 Pro फोन लॉन्च कर रहा है। इस फोन का लैंडिंग पेज फ्लिपकार्ट पर लाइव हुआ है। इस फोन के कैमरे को एआई की खूबियों के साथ लाया जा रहा है। ऐसे में अगर आप भी एक नया फोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो मोटोरोला के अपकमिंग डिवाइस को लेकर डिटेल्स चेक कर सकते हैं।

मोटोरोला आज अपने ग्राहकों के लिए motorola edge 50 Pro को लॉन्च करने जा रहा है। इस फोन को लेकर यूजर्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

दरअसल, कंपनी पिछले कुछ दिनों से इस फोन को टीज कर रही है। कंपनी का दावा है कि अपकमिंग डिवाइस दुनिया का पहला ऐसा फोन होगा, जिसे AI पावर्ड प्रो-ग्रेड कैमरा की खूबी के साथ लाया जा रहा है।

आइए जानते हैं मोटोरोला का फोन किन मायनों में खास होगा-

किन मायनों में खास होगा नया मोटोरोला फोन

मोटोरोला ने अपकमिंग फोन का लैंडिंग पेज फ्लिपकार्ट पर लाइव किया है। इस पेज पर कंपनी ने फोन के कैमरा, डिस्प्ले और डिजाइन का जिक्र किया है।

कंपनी का दावा है कि फोन दुनिया का पहला ऐसा फोन होगा जो 1.5K, 144Hz ट्रू कलर डिस्प्ले के साथ लाया जा रहा है। फोन को कंपनी मेटल फ्रेम और सिलीकॉन वीगन लेदर के साथ लाया जा रहा है।

motorola edge 50 Pro के स्पेक्स

प्रोसेसर- मोटोरोला का यह फोन Snapdragon 7 Gen 3 प्रोसेसर के साथ लाया जा रहा है।

डिस्प्ले- 6.7 इंच 1.5K 144Hz कर्व्ड पोल्ड डिस्प्ले, 2000 निट्स पीक ब्राइटनेस , HDR 10+ सपोर्ट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ लाया जा रहा है।

कैमरा- मोटोरोला का नया फोन 50MP रियर कैमरा, 13MP अल्ट्रा वाइड कैमरा के साथ लाया जा रहा है।

फोन एआई अडैप्टिव स्टैब्लाइजेशन, ऑटो फोकस ट्रैकिंग, एआई फोटो एंहान्समेंट इंजन और टिल्ट मोड के साथ आ रहा है। फोन में 50MP सेल्फी कैमरा मिलेगा।

बैटरी - मोटोरोला का नया फोन 50W वायरलेस चार्जिंग और 125W चार्जिंग फीचर के साथ लाया जा रहा है।