क्या आप जानते हैं कि प्ले स्टोर पर कुछ ऐसे ऐप हैं जिन्हें इस्तेमाल करने के लिए आपको अच्छी खासी कीमत चुकानी होगी। इन ऐप्स को फ्री में इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है। यहां Most Expensive Apps के बारे में ही बताने वाले हैं। इनमें मोस्ट एक्सपेंसिव गेम सीरीज और डॉक्टर वेब सिक्योरिटी स्पेस लाइफ शामिल हैं। आइए इनके बारे में जानते हैं

Smartphone भले ही कितना भी महंगा क्यों न हो। लेकिन बिना ऐप्स के वह किसी काम का नहीं है। इसलिए हमारे फोन में चैटिंग के लिए वॉट्सऐप, वीडियो देखने के लिए यूट्यूब या फिर फोटो शेयर करने के लिए फेसबुक इंस्टाल होगा।लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्ले स्टोर पर कुछ ऐसे भी Apps हैं, जिन्हें इस्तेमाल करने के लिए आपको अच्छी खासी कीमत चुकानी होगी। इन ऐप्स को फ्री में इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है। यहां Most Expensive Apps के बारे में बताने वाले हैं।

डॉक्टर वेब सिक्योरिटी स्पेस लाइफ

यह ऐप फ्री में इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स के लिए उपलब्ध नहीं है। इस ऐप को इस्तेमाल करने के लिए अच्छी खासी कीमत चुकानी होती है। यह ऐप डिवाइस की प्राइवेसी को मजबूत बनाता है और सिक्योरिटी के लिए इसे यूज किया जा सकता है। इसे मैक व लैपटॉप के लिए खरीदा जा सकता है।

द कलर एटलस ऑफ इंटरनल मेडिसिन

यह ऐप्लिकेशन गूगल प्ले स्टोर पर यूजर्स के लिए उपलब्ध है। इस ऐप को आप चाहकर भी बिना पैसे दिए इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। यह एक मेडिकल टेक्स्टबुक ऐप हैं जिसमें मेडिकल साइंस जुड़ी तमाम जानकारी मिलती है। उन लोगों के लिए ये मददगार साबित हो सकता है, जो मेडिकल की पढ़ाई कर रहे हैं।