यूरोपियन कार निर्माता Skoda की ओर से भारतीय बाजार में एसयूवी और सेडान सेगमेंट में अपने वाहनों की बिक्री की जाती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी की ओर से जल्‍द ही एक एसयूवी और एक सेडान कार के Facelift वेरिएंट को पेश किया जा सकता है। इन दोनों गाड़ियों में किस तरह के बदलाव किए जा सकते हैं। आइए जानते हैं।

 मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Skoda की ओर से जल्‍द ही दो मौजूदा गाड़ियों के Facelift वर्जन को भारतीय बाजार में लॉन्‍च किया जा सकता है। जानकारी के मुताबिक किन दो गाड़ियों को कंपनी अपडेट कर सकती है। इनमें किस तरह के फीचर्स को दिया जा सकता है। हम इसकी जानकारी आपको इस खबर में दे रहे हैं।

Skoda की इन दो गाड़ियों का आएगा Facelift

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक स्‍कोडा की ओर से जल्‍द ही एक एसयूवी और एक सेडान के Facelift वेरिएंंट को जल्‍द लाया जा सकता है। इनमें कुशाक और स्‍लाविया शामिल हैं। कंपनी की ओर से करीब ढाई साल से कुशाक और दो साल से स्‍लाविया की बिक्री की जा रही है। ऐसे में कंपनी इन दोनों के फेसलिफ्ट वर्जन को लाकर बिक्री को बढ़ाना चाहती है।

मिलेंगे ये फीचर्स

रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी अपनी दोनों गाड़ियों में कई नए फीचर्स को भी जोड़ सकती है। इनमें ADAS से लेकर 360 डिग्री कैमरा, बेहतर इंटीरियर जैसे कई प्रीमियम फीचर्स को कुशाक और स्‍लााविया में दिया जा सकता है।

कब तक आएंगे Facelift वेरिएंट

स्‍कोडा की कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी कुशाक और मिड साइज सेडान स्‍लाविया के फेसलिफ्ट वेरिएंट को मार्च और अप्रैल महीने में ही लाया जा सकता है। फीचर्स अपडेट करने के साथ ही कंपनी की ओर से इन दोनों ही गाड़ियों के स्‍पेशल एडिशन को भी लाया जा सकता है।