Airtel अपने कस्टमर्स के लिए बहुत से प्लान लाता है। इन प्लान को आप अपनी जरूरतों के हिसाब से चुन सकते हैं। आपको बता दें कि कुछ महीने पहले एयरटेल ने अपना 869 रुपये वाला प्लान लॉन्च किया था जिसके ज्यादातर बेनिफिट्स 839 रुपये के समान है। ऐसे में हम आपको बताएंगे कि कौन सा प्लान आपके लिए बेहतर है।

भारत में मुख्य रूप से तीन टेलीकॉम ऑपरेटर्स है, जिसमें एयरटेल का अपना एक स्थान है। ये कंपनी अपने कस्टमर्स को बेहतर एक्सपीरियंस देने के लिए अपने प्लान और अन्य फीचर्स को अपडेट करते रहते हैं। हाल ही में एयरटेल ने अपने एक नए 869 रुपये वाले प्लान को लॉन्च किया था। आपको बता दें कि ये कंपनी के 839 रुपये वाले प्लान के लगभग समान है।

इन प्लान के साथ आपको अनलिमिटेड डेटा और कॉलिंग जैसे कई अन्य फीचर्स मिलते हैं। ऐसे में कंपनी ने इस नए प्लान को क्यों पेश किया और इस दोनों प्लान में से कौन सा प्लान आपके लिए बेहतर है। इस सभी के बारे में हम आपको विस्तार से बताएंगे।

Airtel 869 रुपये वाले प्लान

  • हम सबसे पहले एयरटेल का 869 रुपये के प्लान के बारे में जानेंगे। इस प्लान के साथ आपको 2GB डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS/ की सुविधा मिलती है।
  • इसके अलावा इस प्लान के साथ आपको 3 महीने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल सब्सक्रिप्शन, अनलिमिटेड 5G डेटा, रिवार्ड्स मिनी सब्सक्रिप्शन, अपोलो 24|7 सर्कल, मुफ्त हेलोट्यून्स और विंक म्यूजिक जैसी सुविधाएं भी मिलती है।
  •