Realme C65 को लॉन्च से पहले सर्टिफिकेशन साइट्स पर कई फीचर्स के साथ लिस्ट किया जा चुका है। इस अपकमिंग फोन को कंपनी बजट सेगमेंट में लॉन्च करेगी। इसे C67 के सक्सेसर के तौर पर लाया जा रहा है जिसे पिछले साल लॉन्च किया गया था। यह दो स्टोरेज वेरिएंट में आता है। आइए इसके संभावित स्पेक्स के बारे में जान लेते हैं।

 Realme इन दिनों एक नए 5G स्मार्टफोन पर काम कर रही है। इसको सी सीरीज के तहत भारत में लॉन्च किया जाएगा। कुछ दिनों पहले कंपनी ने Realme C67 5G को भी इंडिया में लॉन्च किया था। अब इस अपकमिंग फोन को लेकर खबरें आना शुरू हो चुकी हैं। इस फोन को बजट सेगमेंट में लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से पहले ये फोन कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर स्पेक्स के साथ देखा गया है।

लॉन्च से पहले सर्टिफिकेशन पर दिखी डिटेल

Realme C65 को लॉन्च से पहले RMX3910 मॉडल नंबर के साथ UAI टेलिकम्यूनिकेशन और TDRA पर कुछ स्पेक्स के साथ देखा गया है।

इसी समान मॉडल नंबर के साथ इसकी लिस्टिंग EEC और TUV सर्टिफिकेशन पर भी हुई है।

डेटाबेस से मिली जानकारी के अनुसार इसमें f/1.8 अपर्चर के साथ EIS सपोर्ट वाला कैमरा लेंस प्रदान किया जाएगा।

इससे पता चलता है कि फोन में मिलने वाली बैटरी सुपरवुक फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

Realme C67 के स्पेसिफिकेशन

पिछले साल दिसंबर में लॉन्च हुए Realme C67 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 4GB+128GB और 6GB+128GB स्टोरेज में खरीदा जा सकता है।

इसमें 6.67 इंच FHD+ डिस्प्ले मिलती है, जो 120hz रिफ्रेश रेट और 1080 x 2400 रेजॉल्यूशन को सपोर्ट करती है और इसका टच सैंपलिंग रेट 180hz है।

इसमें ऑक्टाकोर मीडियाटेक डायमेंसिटी 6100+ प्रोसेसर दिया गया है। यह 6 एनएम तकनीक पर आधारित है। इसमें माली जी57 जीपीयू का सपोर्ट दिया गया है।

इसमें 50MP+2MP कैमरा सेटअप दिया गया है। जबकि सेल्फी के शौकीनों के लिए 8 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है।