Husqvarna की बाइक्स अपनी डिजाइन लैंग्वेज के लिए जानी जाती हैं और Svartpilen 801 भी इससे अलग नहीं है। डिजाइन की बात करें तो इसमें शार्प टैंक कफन और एक पतली सीट के साथ एक पतला फ्यूल टैंक है। Husqvarna दोनों सिरों पर डिस्क ब्रेक का उपयोग करेगा और इसमें एक एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी होना चाहिए जिसे पीछे के पहिये से हटाया जा सके।

Husqvarna Motorcycles 19 मार्च को ग्लोबल मार्केट में Svartpilen 801 लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। ब्रांड ने हाल ही में अपने YouTube Channel पर मोटरसाइकिल का एक टीजर जारी किया है। Husqvarna Svartpilen 801 KTM 790 Duke के साथ अपना बेस साझा करेगी।

Husqvarna Svartpilen 801 का डिजाइन

Husqvarna की बाइक्स अपनी डिजाइन लैंग्वेज के लिए जानी जाती हैं और Svartpilen 801 भी इससे अलग नहीं है। डिजाइन की बात करें, तो इसमें शार्प टैंक कफन और एक पतली सीट के साथ एक पतला फ्यूल टैंक है। हमेशा की तरह, एक छोटी फ्लाई स्क्रीन के साथ एक गोलाकार एलईडी हेडलैंप है और पीछे की तरफ एक यू-आकार का एलईडी टेल लैंप है। मोटरसाइकिल अलॉय व्हील से भी लैस है, जिसका मतलब है कि इसमें ट्यूबलेस टायर भी होंगे।

Husqvarna Svartpilen 801  की स्पेसिफिकेशन 

Husqvarna दोनों सिरों पर डिस्क ब्रेक का उपयोग करेगा और इसमें एक एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी होना चाहिए जिसे पीछे के पहिये से हटाया जा सके। सस्पेंशन का काम आगे की तरफ अपसाइड डाउन फोर्क्स और पीछे की तरफ एक मोनोशॉक द्वारा किया जाएगा। फिलहाल यह पुष्टि नहीं हुई है कि सस्पेंशन एडजस्टेबल है या नहीं।