Anant Ambani और Radhika Merchant के प्री-वेडिंग फंक्शन में लग्जरी गाड़ियां देखने को मिली हैं। इस दौरान BMW iX और Range Rover Ghost जैसी कारें देखी गई हैं। इनकी कीमत करोड़ों में है। इस फंक्शन में दुनियाभर की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिरकत की है। जिनका रुतबा वाकई देखने लायक है। आइए जान लेते हैं कि इस दौरान कौन-कौन सी महंगी गाड़ियां देखी गई हैं।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन की चर्चा हर तरफ है। इसमें दुनियाभर की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिरकत की है। जिनका रुतबा वाकई देखने लायक है। इस दौरान कुछ ऐसी गाड़ियां भी देखी गई हैं जिनकी कीमत करोड़ों में है।

यहां उन कारों के बारे में बताने वाले हैं जो Anant Ambani और Radhika Merchant के प्री-वेडिंग फंक्शन में देखने को मिली हैं।

Rolls-Royce Ghost

प्री-वेडिंग फंक्शन में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को इस दौरान रोल्स रॉयस की लग्जरी कार Rolls Royce Ghost में देखा गया। इस सुपर लग्जरी कार में 6.75 लीटर ट्विन टर्बो V12 इंजन दिया जाता है, जो 571 बीएचपी की शक्ति और 850 एनएम का टॉर्क पैदा करता है। इस कार की कीमत 7.95 करोड़ एक्सशोरूम है।