हमारी इस लिस्ट में सबसे किफायती एसयूवी Tata Punch है जो 5-स्टार रेटिंग के साथ आती है। Tata Motors की ये एंट्री-लेवल एसयूवी मुख्य रूप से Hyundai Exter को टक्कर देती है। Tata Altroz देश की एकमात्र हैचबैक है जिसे Adult Occupancy में ग्लोबल एनसीएपी द्वारा 5-स्टार सुरक्षा रेटिंग प्राप्त हुई है जबकि बच्चों की सुरक्षा के लिए इसे 3-स्टार रेटिंग भी दी गई है।

 ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री लगातार एडवांस हो रही है और पॉपुलर कार कंपनियां अपने ग्राहकों को सेफ और फीचर लोडेड गाड़ियां डिलीवर कर रही हैं। मौजूदा समय में लोग नई कार खरीदने से पहले चेक करते हैं कि उसे Global NCAP में कैसी रेटिंग मिली है। अपने इस लेख में हम आपके लिए ऐसी 5 किफायती कारों की लिस्ट लेकर आए हैं, जो 5-स्टार रेटिंग के साथ आती हैं।

Tata Punch

हमारी इस लिस्ट में सबसे किफायती एसयूवी Tata Punch है, जो 5-स्टार रेटिंग के साथ आती है। Tata Motors की ये एंट्री-लेवल एसयूवी मुख्य रूप से Hyundai Exter को टक्कर देती है। इसे Adult Occupancy के लिए 5-स्टार रेटिंग और Child Occupancy के लिए 4-स्टार रेटिंग प्राप्त होती है। आप इसे 6.13 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं।