आमिर खान की सबसे कामयाब फिल्म दंगल में उनकी बेटी का किरदार निभाकर रातों-रात चर्चा में आईं चाइल्ड आर्टिस्ट सुहानी भटनागर का निधन हो गया है. सुहानी ने फिल्म में छोटी बबीता का किरदार निभाया था. अब सुहानी के निधन की खबर से हर कोई सकते में हैं. सुहानी सिर्फ 19 साल की थीं.

सुहानी के बिना दंगल अधूरी’

इस ट्विटर पोस्ट में आमिर खान फिल्म प्रोडक्शंस ने कहा है कि सुहानी के बिना फिल्म अधूरी रहती. पोस्ट में आगे लिखा है, “बेहद टैलेंट नौजवान लड़की, शानदार टीम प्लेयर, सुहानी के बिना दंगल अधूरी रहती. सुहानी तुम हमेंशा हमारे दिलों में रहोगी. तुम्हारी आत्मा को शांति मिले.”

सुहानी की मौत का कारण?

सुहानी भटनागर 19 साल की थीं. रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले उनका एक्सिडेंट हुआ था, जिसमें उनके पैर में फ्रैक्चर आ गया था. फ्रैक्चर के इलाज के दौरान उन्होंने दवाईयां लीं, जो रिएक्शन कर गया. दवाई के गलत असर करने की वजह से उनके शरीर में पानी भर गया था. फरीदाबाद के एम्स में कुछ दिनोंं से वो भर्ती थीं और उनका इलाज किया जा रहा था. हालांकि उन्हें बचाया नहीं जा सका.

सुहानी लंबे समय से लाइमलाइट से दूर थीं. इंस्टाग्राम पर उनका एक अकाउंट है, जिसमें उनका आखिरी पोस्ट नवंबर 2021 का दिख रहा है. इंस्टाग्राम पर उनके करीब 23 हज़ार फोलोवर्स हैं. इनमें दंगल में साथ काम करने वाली सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी शामिल हैं.