Honda Elevate आधारित Electric Car के अगले 2-3 वर्षों में लॉन्च होने की उम्मीद है। एलिवेट प्लेटफॉर्म के संशोधित संस्करण के आधार पर भारतीय बाजार के लिए होंडा की पहली ईवी होने वाली है। Honda Amaze को जल्द ही जनरेशन अपडेट मिलने वाला है। होंडा की इस कॉम्पैक्ट सेडान का न्यू जेन मॉडल पहले से डेवलप किया जा रहा है'

Honda Cars India ने Elevate SUV के लॉन्च के साथ इंडियन मार्केट में बढ़त हासिल की है। जापानी कार निर्माता कंपनी कारोबार को आगे बढ़ाते हुए साल के अंत तक अपनी पहली Electric SUV के साथ 2 नई कार पेश करने जा रही है। कंपनी का लक्ष्य साल 2030 तक 5 Electric Cars पेश करना है। आइए, इस साल लॉन्च होने वाली कारों के बारे में जान लेते हैं। 

Honda Elevate EV

वर्ष 2030 तक भारत में 5 नई एसयूवी लॉन्च करने की ब्रांड की प्रतिबद्धता के अनुसार,एलिवेट आधारित Electric Car अगले 2-3 वर्षों में लॉन्च होने की उम्मीद है। एलिवेट प्लेटफॉर्म के संशोधित संस्करण के आधार पर भारतीय बाजार के लिए होंडा की पहली ईवी होने वाली है।

अपकमिंग इलेक्ट्रिक एसयूवी का निर्माण कई अंतरराष्ट्रीय बाजारों में निर्यात के लिए भारत में किया जाएगा। Honda Elevate EV आगामी Hyundai Creta EV को सीधी टक्कर देने वाली है और इसका प्रोडक्शन राजस्थान स्थित तापुकरा प्लांट में होगा।